तो इस वजह से जीरो पर आउट हुए माही, सामने आई भावुक कर देने वाली वजह
Advertisement

तो इस वजह से जीरो पर आउट हुए माही, सामने आई भावुक कर देने वाली वजह

Dhoni Knee Injury: एमएस धोनी अपने घुटने में चोट होने के बावजूद आइपीएल का पूरा सीजन खेलता रहा. ताकि फैंस का उम्मीदें थी उसको पूरा कर सके. धोनी ने ऐसा ही क्या सभी अटकलों के झूठ साबित करते हुए अभी सन्यास को लेकर के कहा अब नौ महिने बाद ही कुछ कहेंगे.

तो इस वजह से जीरो पर आउट हुए माही, सामने आई भावुक कर देने वाली वजह

Dhoni Knee Injury: IPL 2023 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइट्ंस ( CSK VS GT ) के बीच खेला गया.चेन्नई ने धोनी ( MS DHONI )  के कप्तानी में 5वीं बार खिताब पर कब्जा जमाया. इस रोमांचक मैच के अंतिम ओवर में मोहित शर्मा बॅालिंग लकर रहे थे जिसमें  जडेजा ने अपनी लम्बी अनुभव को परिचय देते हुए दो बॅाल में 10 रन बनाकर टीम को फाइनल का खिताब दिलाया. 

इस सीजन में काफी कुछ देखने को मिला और इसी सीजन में खिलाड़ी भी चोटिल हुआ हालांकि खिलाड़ी तो हर साल चोटिल होता है.लेकिन इस बार चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान और सबके दिलों पर राज करने वाला कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अपने  घुटने की चोट के कारण काफी चर्चा में रहे. चोट लगने के बावजूद भी धोनी लगातार मैच खेलते रहे और आइपीएल का सभी मैच खेले.

टीम के साथ मैदान पर चोट का कोई भी सिकन चेहरे पर नहीं देखा गया. लेकिन शुरुआती मैचों में ऐसा कहा जा रहा था कि शायद एमएस धोनी का ये आखिरी सफर हो, लेकिन धोनी ने इस पर भी विराम लगा दिया. दर्द में रहते हुए भी धोनी ने अपने फैंस को नाखुश नहीं किया. 

इस अस्पताल में धोनी कराएंगे अपना चोट परीक्षण
धोनी अपने चोट के परीक्षणों को लेकर के इस सप्ताह  मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हैं. धोनी को फिल्ड पर देखा गया था कि वो अपने घुटने में मेडिकल कैप लगाकर चल रहें हैं. 

इस महिने में धोनी लेंगे अपना फैसला
42 वर्षीय धोनी ने कहा कि अभी ये फैसला नहीं लिए हैं. लेकिन फैसला केवल दिसंबर के यानी आईपीएल 2024 नीलामी के आस पास लेंगे. अब 42 की उम्र उनके साथ नहीं है. 

इस सीजन में जीते हैं खिताब
चेन्नई सुपर किंग्स ने आइपीएल का पांच खिताब अपने नाम किया है. ये सारी खिताब धोनी के कप्तानी में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता है. जिसमें सबसे पहला खिताब 2010 और 11 लगातार दो बार जीते.और उसके बाद 2018 ,2021 और अब 2023 में गुजरात को हराकर खिताब पर कब्जा किया.

Trending news