Delhi Viral Video: कारों की चेकिंग कर रहा था पुलिसकर्मी, तेज स्पीड कार ने मारी टक्कर
Advertisement

Delhi Viral Video: कारों की चेकिंग कर रहा था पुलिसकर्मी, तेज स्पीड कार ने मारी टक्कर

Delhi Viral Video: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार पुलिसकर्मी के टक्कर मारती दिखाई दे रही है. जानें पूरा मामला

Delhi Viral Video: कारों की चेकिंग कर रहा था पुलिसकर्मी, तेज स्पीड कार ने मारी टक्कर

Delhi Viral Video: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक तेज रफ्तार कार एक पुलिसकर्मी को कुचलती हुई दिखाई दे रही है. ये मामला कनॉट प्लेस का बताया जा रहा है. पुलिसकर्मी घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार की टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी हवा में उछलता है. ये मामला 24 अक्टूबर का है, लेकिन ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

दिल्ली का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर गाड़ियों को चेकिंग कर रहा था. सिपाही ने एक कार को रोका हुआ था, तभी पीछे से एक दूसरी कार आती है और टक्कर मार देती है. टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी हवा में उछलता है और दूर जाकर गिरता है. वहीं वाहन चालक फरार हो जाता है. पुलिस आरोपी का पीछा करती है और उसे पकड़ लेती है. 

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी कि ये मामला 24-25 अक्टूबर की दरमियानी रात का है. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है. किस पुलिसकर्मी को इस घटना में चोट आई है, इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

कंझावला मामाला

यह पहली बार नहीं है जब किसी को ऐसे दिल्ली में कार से घसीटा गया हो. इससे पहले कंझावला में भी ऐसा मामला पेश आया था, जहां कुछ लोगों ने बलेनो कार से एक लड़की को टक्कर मारी और फिर उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. इस हादसे में लड़की की मौत हो गई थी. वहीं मई के महीने में नशे में धुत एक कार चालक ने एक शख्स को 2 किलोमीटर तक कार के बोनेट पर घसीटा था. ये मामला अक्षरधाम इलाके के पास पेश आया था.

Trending news