CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मनी ट्रेल पर छिड़ गई बहस; आतिशी ने किया बड़ा दावा
Advertisement

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मनी ट्रेल पर छिड़ गई बहस; आतिशी ने किया बड़ा दावा

Delhi Politics: सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मंत्री आतिशी ने आज यानी 23 मार्च को मनी ट्रेल का जिक्र करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. इसके साथ उन्होंने भाजपा चीफ जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग की हैं.

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मनी ट्रेल पर छिड़ गई बहस; आतिशी ने किया बड़ा दावा

Delhi Politics: दिल्ली में कथित शराब घोटाल मामले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मंत्री आतिशी ने आज यानी 23 मार्च को मनी ट्रेल का जिक्र करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. इसके साथ उन्होंने भाजपा चीफ जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा, "आज मनी ट्रेन मुल्क के सामने आ चुकी है."

आतिशी ने किया बड़ा दावा
आतिशी ने आगे कहा, "तथाकथित घोटाले के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें सिर्फ एक शख्स के बयान के आधार पर अरेस्ट किया गया है. उस शख्स का नाम शरद चंद्र रेड्डी है, जो कि दवाई बनाने वाली कंपनी अरबिंदो फार्मा के मालिक हैं. दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में शरद चंद्र रेड्डी को भी कुछ दुकानें मिली थीं. उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उन्होंने साफ कहा कि वह कभी मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिले नहीं और न ही उनका आप से कोई लेना-देना है."

उन्होंने कहा, "जैसे ही उन्होंने यह कहा तो उन्हें अगले दिन ED ने गिरफ्तार कर लिया. कई महीने जेल में रहने के बाद एक दिन रेड्डी ने बयान बदल लिया और कहा कि वह अरविंद केजरीवाल से मिले थे और उनकी शराब घोटाले पर दिल्ली मुख्यमंत्री से बात भी हुई थी, लेकिन यह तो सिर्फ बयान है लेकिन पैसा कहां है?"

पीएम मोदी और ईडी को दी चुनौती
इसके साथ ही आतिशी ने दावा किया कि शरद रेड्डी की कंपनियों की तरफ से चुनावी बॉन्ड के जरिए भाजपा के खाते में पैसा दिया गया है. बॉन्ड के जरिए 55 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा दिए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और ईडी को चुनौती देते हुए कहा, "शराब घोटाले में अब मनी ट्रेल गया है. ईडी बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को गिरफ्तार करे."

Trending news