नमाज़ियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ बड़ा एक्शन; अवाम ने उठाये ये सवाल
Advertisement

नमाज़ियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ बड़ा एक्शन; अवाम ने उठाये ये सवाल

Delhi News: पुलिस की नमाजियों को लातें मारने की हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  अब डीसीपी ने इस इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी सब-इंस्पेक्टर को लृनिलंबित कर दिया है. इससे पहले दिन में डीसीपी ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

नमाज़ियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ बड़ा एक्शन; अवाम ने उठाये ये सवाल

Delhi Police'Kicking' Namazi: दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को लात मारने के इल्जाम में एक उप-निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया है. दरअसल,  उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में जुमे ( शुक्रवार ) की नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को नमाज के दौरान करीब 2 बजे दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों ने लातें मारी. पुलिस की इस तरह की हरकत की वजह से वहां के मकामी लोग और नमाज पढ़ रहे लोग पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सड़कों पर आवाजाही अवरुद्ध कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में सिक्योरिटी बढ़ा दी है. 

पुलिस की नमाजियों को लातें मारने की हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा गया कि एक सब-इंस्पेक्टर सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों पर लातें मार रहा है. वहीं, उत्तर दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस एम के मीना ने कहा कि इस मामले में एक चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने कहा, "आज हुई घटना में, वीडियो में दिख रहे पुलिस चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. आवश्यकनुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जा रही है."

DCP ने लोगों को दिया ये आश्वासन
मीना ने आगे कहा कि घटना के तुरंत बाद वीडियो का संज्ञान लिया और जांच शुरू की. एक अफसर ने बताया कि इससे पहले दिन में डीसीपी ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

कांग्रेस ने कहा बेहद शर्मनाक 
इसी बीच दिल्ली कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस की इस हरकत को शर्मनाक बताया. उन्होंने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर एक पोस्ट में लिखा, "बेहद शर्मनाक! दिल्ली पुलिस का जवान सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मार रहा है. इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है?" 

Trending news