Delhi News: बिरयानी के लिए काट दिया गला; हत्या के बाद झूम कर नाचा कातिल
Advertisement

Delhi News: बिरयानी के लिए काट दिया गला; हत्या के बाद झूम कर नाचा कातिल

Delhi Murder Case: दिल्ली में नशे में धुत्त एक नाबालिग लड़के ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. एक नाबालिग बच्चे को 55 से ज्यादा बार चाकू से वार किया और गला काट कर बॉडी को सड़क पर घसीटा. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Delhi News: बिरयानी के लिए काट दिया गला; हत्या के बाद झूम कर नाचा कातिल

Delhi Murder Case: दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर नशे में धुत्त एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने एक दूसरे नाबालिग बच्चे को 55 से ज्यादा बार चाकू से वार किया है और उसका गला काट कर बॉडी को सड़क पर घसीटा. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि इसी सप्ताह मुल्जिम लड़के ने पूर्वी दिल्ली की वेलकम कॉलोनी में इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया  है. 

सीसीटीवी में कैद हुआ खौफनाक वारदात

इस घटना की कुछ भयावह मंजर CCTV में कैद हो गई है. इस वीडियो में 2.23 मिनट के फुटेज में मुल्जिम अपने आसपास के लोगों को धमकी देते हुए भी दिख रहा है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मुल्जिम को 22 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वह लड़का आरोपी को नहीं जानता था. मुल्जिम लड़के से बिरयानी खरीदने के लिए पैसे मांगे थे. पैसे न देने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा? 

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, "हमने कत्ल के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार पहले ही बरामद कर लिया है. हम जांच कर रहे हैं कि उसने चाकू कहां से खरीदा है." वारदात मंगलवार रात करीब 11.15 बजे हुई. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

कत्ल करने के बाद डांस किया कातिल

सीसीटीवी फुटेज में मुल्जिम नाबालिग लड़के को एक संकरी गली में एक शख्स को घसीटते हुए और चाकू मारते हुए देखा गया है. इस घटना की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा, "वह यहीं नहीं रुका. उसे भयानक वारदात करते हुए नाचते हुए देखा गया. एक व्यक्ति ने यह देखने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की कि क्या हो रहा है, लेकिन मुल्जिम ने चाकू दिखाकर उसे धमकी दी."

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मुल्जिम जाफराबाद का रहने वाला है. उसने लड़के का गला दबाया तो वो बेहोश हो गया और मुल्जिम ने जेब से एक छोटा चाकू निकाला और उस पर कई बार वार किया. इसके बाद वह उसे घसीटकर एक गली में ले गया, जहां उसने उसके चेहरे, गर्दन, पीठ, आंखों के नीचे 55 से ज्यादा बार चाकू मारा. इसके बाद मुल्जिम में मृत शरीर को घसीटते हुए एक गली में ले गया.

Zee Salaam Live TV

Trending news