Delhi News: भजनपुरा में भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स मौजूद, मंदिर-दरगाह पर चला बुलडोजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1762388

Delhi News: भजनपुरा में भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स मौजूद, मंदिर-दरगाह पर चला बुलडोजर

Delhi News: दिल्ली में आज सुबह सुबह प्रशासन का मंदिर और मजार बुलडोजर चलाया है.कार्रवाई के दौरान PWD के अधिकारी भी मौजूद रहे. पुलिस ने पूरे क्षेत्र को बैरिकेडिंग और सील कर दिया है.

Delhi News: भजनपुरा में भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स मौजूद, मंदिर-दरगाह पर चला बुलडोजर

Delhi News: दिल्ली में लगातार रोड से मजारों को हटाया जा रहा है. दिल्ली में आज सुबह सुबह प्रशासन ( Adminstration ) का मंदिर और मजार बुलडोजर चला है.ये कार्रवाई दिल्ली के भजनपुरा इलाके में हुआ है. भजनपुरा में रोड से मंदिर और मजार को हटाया जा रहा है. ये कार्रवाई भारी संख्या में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स की मौजूदगी में अंजाम दिया जा रहा है.कार्रवाई के दौरान PWD ( Public Works Department )  के अधिकारी भी मौजूद रहे.

ये कार्रवाई फ्लाईओवर ( New Fylover )  के निर्माण और रोड की चौड़ीकरण ( Road ) के कारण हो रहा है. अधिकारी ने बताया कि फ्लाईओवर और साथ ही रोड का चौड़ीकरण के योजना के कारण मजार और मंदिर को हटाया जा रहा है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र को बैरिकेडिंग और सील कर दिया है साथ ही ड्रॅान से भी पूरे इलाके की निगरानी की जा रही है.

भजनपुरा चौक पर बनी रहती है जाम की समस्या
आपको बता दें कि रोजाना इस जगह पर भारी जाम लगी रहती है. अधिकारियों ने कहा कि भजनपुरा चौक ( Bhajanpura Chowk )  से मंदिर ( mandir ) और मजार ( Mazaar ) हटाने से यहां के आवामी लोगों को बहुत ज्यादा फायदा होगा और जाम से निजात मिलेगा. फिलहाल मंदिर और मजार को जेसीबी के द्वारा अधिकारी के निगरानी में हटाया जा रहा है.

रोजाना खानें में केले का करें इस्तेमाल, फायदे होंगे अनेक 

लोगों ने किया विरोध
मजार और मंदिर को हटाने की जानकारी जैसे ही लोगों पता चला तो काफी विरोध किया. लेकिन प्रशान के उपर विरोध का कोई असर नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार दोनों को हटाने के बाद जगह को बराबर कर के रोड बनाया जाएगा. पुलिस ने क्षेत्र के असमाजिक गतिविधियों पर नज़र बनाए रखा है. पुलिस ( Police ) ने बताया कि अगर कोई भी इस कार्रवाई में अवरूद्ध पैदा करेगी उस पर कार्रवाई होगी. 

 

Trending news