Delhi Flood: दिल्ली में बाढ़ के हालात पर AAP-LG के बीच ज़ुबानी जंग तेज़; आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1779704

Delhi Flood: दिल्ली में बाढ़ के हालात पर AAP-LG के बीच ज़ुबानी जंग तेज़; आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

Saurabh Bhardwaj-LG News: दिल्ली में भले ही यमुना नदी का जलस्तर कम हो रहा हो, लेकिन राजधानी की सियासत में लगातार तेजी देखी जा रही है. दिल्ली में सैलाब के संकट पर आम आदमी पार्टी और एलजी के बीच तकरार देखी गई.

 

Delhi Flood: दिल्ली में बाढ़ के हालात पर AAP-LG के बीच ज़ुबानी जंग तेज़; आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

Delhi Flood News: दिल्ली में बाढ़ के बढ़ते पानी के बीच दिल्ली की सियासत भी तकरार का दौर शुरू हो गया है. यमुना पर एक ड्रेन रेगुलेटर फेल होने के बाद मध्य दिल्ली के व्‍यस्‍ततम ट्रैफिक इलाकों में से एक आईटीओ पर यमुना का पानी घुस आया. इसे लेकर शुक्रवार को एलजी वी.के. सक्सेना और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज के बीच मीडिया के सामने ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. इससे पहले दिन में एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उनके दो मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज के साथ आईटीओ स्थित विकास भवन में उस जगह का दौरा किया, जहां गुरुवार रात एक ड्रेन रेगुलेटर क्षतिग्रस्त हो गया था.

जंगी पैमाने पर काम जारी: एलजी
मीडिया से बात करते हुए, एलजी ने कहा, "गेट नंबर 12 टूट जाने की वजह से यमुना का पानी आईटीओ की तरफ जा रहा है. इसको रोकने के लिए सेना, NDRF, सिंचाई विभाग, बाढ़ विभाग और अन्य सभी विभागों की टीमें काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि, जंगी पैमाने पर काम चल रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही बेहतर नतीजा मिल सकता है. उन्‍होंने कहा, "पानी को रोकने के लिए रेत की बोरियां रखी जा रही हैं. साथ ही तटबंध को मजबूत करने के लिए पत्थर भी लाए जा रहे हैं. सेना अपना काम कर रही है और हमें उम्मीद है कि जिस तरह से काम चल रहा है, हम जल्द अपने मकसद में कामयाब होंगे. 

"मिलजुल कर काम करने की ज़रूरत"
आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एलजी को बीच में टोकते हुए कहा, "मैंने रात से कई अधिकारियों से एनडीआरएफ और सेना को शामिल करने की अपील की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. अब एनडीआरएफ आई है और हम इनका शुक्रिया अदा करते देते हैं कि जल्द ही टीम हालत पर काबू पाने में सफल होगी. लेकिन मुख्य सचिव के ग्रुप में मौजूद होने के बावजूद किसी अधिकारी ने जवाब नहीं दिया. इस पर एलजी ने कहा कि यह वक्त किसी पर इल्जाम लगाने या टिप्पणी करने का नहीं है. अभी हमें मिलजुल कर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर हम ऐसे ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप  का सिलसिला जारी रखेंगे तो फिर काम कैसे होगा.

Watch Live TV

Trending news