केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP विधायकों-पार्षदों की मीटिंग; इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Advertisement

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP विधायकों-पार्षदों की मीटिंग; इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) रविवार को दिल्ली में अपने विधायकों और पार्षदों की मीटिंग करेगी. आम आदमी पार्टी के जराए ने बताया कि पार्टी के सेक्रेटरी (संगठन) संदीप पाठक की अगुवाई में होने वाली मीटिंग का मकसद पार्टी के लिए आगे की हिकमते अमली तैयार करना है. 

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP विधायकों-पार्षदों की मीटिंग; इन मुद्दों पर होगी चर्चा

AAP Meeting In Delhi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) रविवार को दिल्ली में अपने विधायकों और पार्षदों की मीटिंग करेगी. आम आदमी पार्टी के जराए ने बताया कि पार्टी के सेक्रेटरी (संगठन) संदीप पाठक की अगुवाई में होने वाली मीटिंग का मकसद पार्टी के लिए आगे की हिकमते अमली तैयार करना है. इस मीटिंग में अहम लीडरों, विधायकों, पार्षदों और प्रमुख अफसरान समेत आम आदमी पार्टी के कई लीडर हिस्सा लेंगे. दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद यह पार्टी की पहली बड़ी मीटिंग है. पार्टी के सीनियर लीडरान की गैर मौजूदगी में होने वाली इस मीटिंग में कई चुनौतीपूर्ण हालात के बीच सियासी पसमंजर को समझने की कोशिश की जाएगी.

पार्टी जराए ने कहा कि मीटिंग के अहम एजेंडे में पार्टी के लिए मुस्तकबिल की हिकमते अमली तैयार करना शामिल है. बता दें कि, दिल्ली शराब पॉलिसी मामले में सीएम केजरीवाल को शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत ने 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया है. वहीं, केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. दिल्ली हाईकोर्ट ने शराब पॉलिसी से जुड़े मामले में उनकी रिमांड के खिलाफ अर्जी पर फौरी तौर पर सुनवाई करने से मना कर दिया है. केजरीवाल ने शनिवार शाम या रविवार तक मामले की फौरी तौर पर सुनवाई का मुतालबा करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट के दरवाजा पर दस्तक दी थी, फिलहाल वह ईडी की हिरासत में हैं.

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली की सियासत में उबाल नजर आ रहा है. आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार विरोध- प्रदर्शन किया जा रहा है. AAP बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर सियासी मकसद हासिल करने के लिए एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का इल्जाम लगा रही है.बता दें कि, केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी के जरिए गिरफ्तार किए जाने और उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेजे जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को मीडिया से खिताब किया था. वजीरे आला केजरीवाल की पत्नी ने जेल के अंदर से भेजा गया उनका खत अवाम को पढ़कर सुनाया. यह खत पढ़ने के लिए सुनीता केजरीवाल अवाम के सामने आईं. सीएम केजरीवाल ने अपने खत में लिखा कि "मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है. मैं अंदर रहूं या बाहर, मुल्क की खिदमत करता रहूंगा. 

Trending news