केजरीवाल की पत्नी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस; CM का जेल से लिखा खत जनता को पढ़कर सुनाया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2170879

केजरीवाल की पत्नी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस; CM का जेल से लिखा खत जनता को पढ़कर सुनाया

Sunita Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी के जरिए गिरफ्तार किए जाने और उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेजे जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पहली बार मीडिया से खिताब किया. सुनीता केजरीवाल ने डिजिटल माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस को खिताब किया.

केजरीवाल की पत्नी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस; CM का जेल से लिखा खत जनता को पढ़कर सुनाया

https://zeenews.india.com/hindi/zeesalaam/news/kejriwal-guru-is-angry-anna-hazare-expressed-his-frustration-by-writing-a-letter/2170806Arvind Kejriwal Wife Sunita Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी के जरिए गिरफ्तार किए जाने और उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेजे जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पहली बार मीडिया से खिताब किया. सुनीता केजरीवाल ने डिजिटल माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस को खिताब किया. वजीरे आला केजरीवाल की पत्नी ने जेल के अंदर से भेजा गया उनका खत अवाम को पढ़कर सुनाया. यह खत पढ़ने के लिए सुनीता केजरीवाल अवाम के सामने आईं. सीएम केजरीवाल ने अपने खत में लिखा कि "मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है. मैं अंदर रहूं या बाहर, मुल्क की खिदमत करता रहूंगा. मेरा एक-एक पल देश के लिए समर्पित है. इस पृथ्वी पर संघर्ष करने के लिए ही मेरा जन्म हुआ है. आज तक बहुत सारे संघर्ष किए, आगे भी बहुत बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हुए हैं. इसीलिए यह गिरफ्तारी मुझे हैरान नहीं करती है.

 

केजरीवाल ने अपने खत में आगे लिखा, आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है. पिछले जन्म में मैंने बहुत अच्छे किए होंगे जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ. हमें फिर से मिलकर भारत को महान बनाना है. भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर कई ऐसी ताकते हैं, जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें अलर्ट होकर ऐसे लोगों को हराना है. भारत में ही कई ऐसे देशभक्त हैं जिन्हें हमें आगे बढ़ाना है". सीएम केजरीवाल की पत्नी ने खत को पढ़ते हुए बताया, "दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया, अब हमें हजार रुपया मिलेगा कि नहीं. मेरी मां बहनों से अपील है कि आप मुझ पर भरोसा रखो, ऐसी कोई जेल की सलाखें नहीं, जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिन तक अंदर रख सके. मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या आज तक कभी ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया हो और पूरा न किया हो".

ये भी पढ़ें: नाराज़ हैं केजरीवाल के गुरु; अन्ना हजारे ने चिट्ठी लिखकर जाहिर की अपनी हताशा!

"आपका बेटा, आपका भाई लोहे का बना हुआ है. बहुत मजबूत है. आम आदमी पार्टी के कारकुनान से मेरी अपील है कि मेरे अंदर जाने के बाद भी लोगों की और समाज की खिदमत का काम रुकना नहीं चाहिए. इस वजह से बीजेपी वालों से नफरत नहीं करनी है, वह सब हमारे भाई बहन हैं. मैं जल्द लौट कर आऊंगा आपका अपना अरविंद केजरीवाल जय हिंद". बता दें कि, गिरफ्तार होने के बावजूद अरविंद केजरीवाल ने सीएम ओहदे से इस्तीफा देने से मना कर दिया है, लेकिन इसे लेकर दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में यह खबर भी सामने आ रही हैं कि, सुनीता केजरीवाल दिल्ली की अगली सीएम बन सकती हैं.

Trending news