Delhi Ashram Flyover: दिल्ली की जनता को जाम से मिलेगी राहत; खुलेगा आश्रम फ्लाईओवर, CM करेंगे उद्घाटन
Advertisement

Delhi Ashram Flyover: दिल्ली की जनता को जाम से मिलेगी राहत; खुलेगा आश्रम फ्लाईओवर, CM करेंगे उद्घाटन

Delhi Ashram Flyover: दिल्ली में लंबे वक़्त से आश्रम फ्लाईओवर पर लगने वाले जाम से लोगों को छुटकारा मिलने वाला है. सीएम केजरीवाल 6 मार्च को आश्रम-डीएनडी एक्सटेंशन फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे, हालांकि अभी काम पूरा नहीं हुआ है.

 

Delhi Ashram Flyover: दिल्ली की जनता को जाम से मिलेगी राहत; खुलेगा आश्रम फ्लाईओवर, CM करेंगे उद्घाटन

Delhi Ashram Flyover Open: दिल्ली के अवाम के लिए राहत की ख़बर है. अब रिंग रोड पर आश्रम की ओर से सराय काले खां और डीएनडी से नोएडा जाने वाले लोगों को राहत मिलगी. पिछले कई महीनों से आश्रम विस्तार फ्लाईओवर का काम हो रहा था, जिसकी वजह से लोगों को घंटो जाम में फंसना पड़ता था, लेकिन अब उन्हें जाम से राहत मिलने वाली है. दिल्ली के अवाम की मुश्किल को देखते हुए दिल्ली सरकार ने रिंग रोड पर बन रहे आश्रम विस्तार फ्लाईओवर का उद्घाटन करने का फैसला लिया है, जो दिल्ली के लोगों के लिए बहुत ही सुकून की ख़बर है.

 

सीएम केजरीवाल करेंगे उद्घाटन
लंबे समय बाद आश्रम फ्लाईओवर खुलने से दिल्ली-नोएडा आने जाने वाले लोगों को बड़ी राहत नसीब होगी. इंतेज़ार की घड़ियों को ख़त्म करते हुए सोमवार यानी 6 मार्च को सुबह 11 बजे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आश्रम फ्लाईओवर का इफ़्तेताह करेंगे. इस अवसर पर दिल्ली के लोक निर्माण विभाग मंत्री कैलाश गहलोत समेत मक़ामी एमएलए और लीडर मौजूद रहेंगे. आश्रम फ्लाईओवर के खुलने से आए दिन लग रहे जाम से दिल्ली के अवाम को काफ़ी राहत मिलेगी. बता दें कि इससे पहले 28 फरवरी को फ्लाईओवर का उद्‌घाटन होने का प्रोग्राम था, लेकिन काम पूरा नहीं होने के कारण से उद्‌घाटन का प्रोग्राम कैंसिल कर दिया गया था.

 

फ्लाईओवर का काम अधूरा है
जानकारी के मुताबिक़ 6 मार्च से सिर्फ छोटी गाड़ियों को इस फ्लाईओवर पर आने-जाने की इजाज़त दी जाएगी. बड़ी गाड़ियों को फिलहाल इस पर चलने की परमिशन अभी नहीं दी गई है. दरअसल, किलोकरी गांव के क़रीब रोड साइड बिजली के खंभे लगे हुए हैं, जो फ्लाईओवर से काफी सटे हुए हैं. जब तक बिजली के खंभों को  शिफ्ट नही किया जाता, तब तक बड़ी गाड़ियों के फ्लाईओवर पर से गुज़रने पर पाबंदी रहेगी.हालांकि अभी फ्लाईओवर का काम पूरा नहीं हुआ है, इसे पूरा होने में अभी तक़रीबन एक महीना और लग सकता है, लेकिन जाम की परेशानी को देखते हुए फ्लाईओवर का इफ्तेताह करने का फैसला लिया गया है.

Watch Live TV

Trending news