दिल्ली में बड़ा हादसा, गोदाम की दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत, मलबे में कई दबे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1258728

दिल्ली में बड़ा हादसा, गोदाम की दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत, मलबे में कई दबे

Alipur wall collapse: दिल्ली के अलीपुर के गोदाम में गिरी दीवार घिरने का घटना सामने आई है. दिल्ली अग्निशमन विभाग ने जानकारी दी है कि पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर हैं.

दिल्ली में बड़ा हादसा, गोदाम की दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत, मलबे में कई दबे

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक गोदाम में दीवार गिर गई, जिसके नतीजे में करीब 5 लोगों की मौत हो गई है और अब तक 14 ज़ख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त 20 से 25 मजदूर गोदाम में काम कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक अभी वहां कुछ लोगों के फंसे होने का आशंका है. 

पुलिस ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम के साथ दूसरे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.  पुलिस प्रशासन रेस्क्यू अभियान चला रहा है. घायल लोगों को इलाज के लिए राजा हरीश चंद्र हॉस्पिटल ले जाया गया है. दो जख्मी की हालत निहायत ही गंभीर बताई जा रही है. वहीं, ईंट की दीवार ढहने की वजह से मलबा हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. जेसीबी मशीन को मलबा हटाने के काम पर लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक ये घटना 12 बजकर 42 मिनट पर हुई. 

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अलीपुर की घटना पर अफसोस का इजहार किया है. उन्होंने कहा कि अलीपुर में दुखद हादसा हुआ. ज़िला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है. मैं स्वयं राहत कार्य पर नज़र रखे हुए हूं. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

ये भी पढ़ें: Monkeypox Case: मंकीपॉक्स ने बढ़ाई टेंशन, केंद्र सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश जारी

 

ये वीडियो भी देखिए: Video: सुष्मिता सेन करने वाली हैं शादी, बॉयफ्रेंड ने दी कनफरमेशन

Trending news