Dal Lake Fire: 4 हाउसबोट्स में लगी भयानक आग, कई करोड़ का नुकसान; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1954557

Dal Lake Fire: 4 हाउसबोट्स में लगी भयानक आग, कई करोड़ का नुकसान; Video

Dal Lake Fire: डल लेक में मौजूद चार हाउसबोट्स में आग लग गई है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें बोट्स जलती हुई दिखाई दे रही हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Dal Lake Fire: 4 हाउसबोट्स में लगी भयानक आग, कई करोड़ का नुकसान; Video

Dal Lake Fire: श्रीनगर के डल झील में पांच हाउस बोट्ल में आग लग गई. ये हादसा शनिवार सुबह पेश आया है. माना जाता है कि आग घाट संख्या 9 पर एक हाउसबोट से लगी थी, जो तेजी से फैल गई और आसपास के चार हाउसबोटों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं है. अपने ऐतिहासिक महत्व और सांस्कृतिक मूल्य के लिए जाने जाने वाली हाउसबोट्स आग लगने के समय झील के किनारे खड़ी थीं.

स्पेशन टीम ने लिया तुरंत एक्शन

अग्निशमन सेवा विभाग की खास टीमों के जरिए तत्काल कार्रवाई की गई, और आग को बुझाया गया. इस हादसे में भारी माली नुकसान पहुंचा है, शुरुआती जांच से पता चलता है कि आग लगने की वजह से करोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ है.

किस वजह से लगी आग?

आज किस वजह से लगी है, इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है, मामले की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच से पता लगता है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से इन हाउसबोट्स में आग लगी है.

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभी इस हादसे को लेकर पुलिस का कोई बयान नहीं आया है. सोशल मीडिया पर हाउसबोट्स जलते हुए तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. रात में लगी आग की लपटें डराने वाली हैं, वहीं आग बुझने के बाद राख की तस्वीरें मायूस करने वाली हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आग लगने के कारणों के बारे में पता किया जा रहा है. श्रीनगर जानें वाले टूरिस्ट हाउसबोट्स में रहना पसंद करते हैं.

Trending news