VIDEO: देशभर में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, रेणुका चौधरी ने सरेआम पकड़ लिया पुलिसकर्मी का कॉलर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1221988

VIDEO: देशभर में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, रेणुका चौधरी ने सरेआम पकड़ लिया पुलिसकर्मी का कॉलर

Congress Protest: दिल्ली में एक विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि पिछले आठ सालों से लगातार एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और इनके जरिए नेताओं की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है.

 

VIDEO: देशभर में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, रेणुका चौधरी ने सरेआम पकड़ लिया पुलिसकर्मी का कॉलर

नई दिल्ली: कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेशी को लेकर पार्टी देशभर में विरोध-प्रदर्शन कर रही है. तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कांग्रेस के नेता सड़कों पर उतर आए. इसी दौरान हैदराबाद में विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया.

दरअसल हैदराबाद में पुलिस कर्मी प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया और उसे खींचने लगीं. इसके के बाद दूसरे पुलिस अहलकारों ने किसी तरह रेणुका चौधरी की गिरफ्त से उस पुलिसकर्मी को छुड़ाया और कांग्रेस नेत्री को हिरासत में लिया.

ये भी पढ़ें: SC का फिलहाल बुलडोजर एक्शन पर रोक लगाने से इनकार, यूपी सरकार से 3 दिन में मांगा जवाब

गौरतलब है कि कांग्रेस आज भी देशभर में प्रदर्शन कर रही है. अक्सर राज्यों में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता राजभवनों का घेराव करते हुए नज़र आए. इसी दौरान आज दिल्ली में कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों ने सदन में सभापति से मुलाकात की. मल्लिकार्जुन ने कहा कि हम राज्यसभा के सारे कांग्रेसी सदस्य उपराष्ट्रपति से मिले और उन्हें बताया कि आज विरोध-प्रदर्शन के दौरान गलत तरीके से हमारे सांसदों को हिरासत में लिया गया है. हमने उपराष्ट्रपति को कहा कि अगर किसी सांसद को गिरफ्तार या हिरासत में लिया जाता है तो ये पुलिस का फर्ज है कि आप 1-2 घंटे में उसे छोड़े या फिर उस पर मामला दर्ज कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश करे, लेकिन हमारे सांसदों के साथ ऐसा नहीं किया गया. इसलिए आज हम राष्ट्रपति के पास आए थे. वह हमारे चेयरमैन हैं और हमारी रक्षा करना उनका धर्म है.

दिल्ली में एक विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि पिछले आठ सालों से लगातार एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और एजेंसियों के जरिए नेताओं की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन हम लोगों ने अहद किया है कि हम गांधीवादी तरीके से सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश करते रहेंगे कि सरकार एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करना बंद करे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news