Rahul Gandhi:राहुल गांधी का 2 दिवसीय लद्दाख़ दौरा; लेह एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत
Advertisement

Rahul Gandhi:राहुल गांधी का 2 दिवसीय लद्दाख़ दौरा; लेह एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत

Rahul Gandhi News:  कांग्रेस लीडर राहुल गांधी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लद्दाख पहुंचे. लेह एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया. कांग्रेस नेता कई मीटिंग्स में हिस्सा लेंगे.

 

Rahul Gandhi:राहुल गांधी का 2 दिवसीय लद्दाख़ दौरा; लेह एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत

Rahul Gandhi Ladakh Visit: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लद्दाख पहुंचे. लेह एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया. हालांकि, कांग्रेस एमपी राहुल गांधी ने इस साल की शुरुआत में दो बार श्रीनगर और जम्मू का दौरा किया था, लेकिन वह लद्दाख नहीं गए थे. पार्टी जराए के मुताबिक, राहुल गांधी ने अपने लद्दाख दौरे के बारे में खुलकर कोई योजना नहीं बताई है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वो कई बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं. 

कई बैठकों में लेंगे हिस्सा
जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी लेह में कांग्रेस यूनिट के नेताओं से मुलाकात करेंगे. अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता लेह नहीं जा सके थे. उन्होंने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी स्पीच के दौरान कहा था कि वह जल्द ही लेह का दौरा करेंगे. खबरों के अनुसार, राहुल गांधी लेह में कांग्रेस नेताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे. इस मीटिंग में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की उम्मीद है. साथ ही राहुल गांधी लद्दाख प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों से मीटिंग करके संसदीय चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी को मजबूत बनाने की रणनीति बनाएंगे.

बीजेपी को हिल काउंसिल से दूर रखने की कोशिश
अगले महीने कारगिल हिल काउंसिल इलेक्शन होने वाला है. इस चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस व नेशनल कान्फ्रेंस ने गठजोड़ कर लिया है. ये दोनो पार्टियां मिलकर कारगिल में बीजेपी को हिल काउंसिल से दूर रखने की भरपूर कोशिश करेंगी. बता दें कि कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने अपनी लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया था. 12 अगस्त को वायनाड में उन्होंने एक रैली को खिताब करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम ने संसद में 2 घंटे, 13 मिनट तक बात की लेकिन वह मणिपुर हिंसा पर  केवल दो मिनट तक बोले.

Watch Live TV

Trending news