राममय हुए कांग्रेस नेता इमरान मसूद; अल्पसंख्यक आयोग के सद्र ने राम मंदिर के विरोधियों को लगाई फटकार
Advertisement

राममय हुए कांग्रेस नेता इमरान मसूद; अल्पसंख्यक आयोग के सद्र ने राम मंदिर के विरोधियों को लगाई फटकार

UP News: यूपी अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने राम विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है. उन्होने कहा कि, श्री राम सबके है , जो लोग श्री राम की मुखालेफत कर रहे है. कांग्रेस के सीनियर लीडर इमरान मसूद ने कहा कि राम सभी की आस्था के प्रतीक हैं.

राममय हुए कांग्रेस नेता इमरान मसूद; अल्पसंख्यक आयोग के सद्र ने राम मंदिर के विरोधियों को लगाई फटकार

UP News: यूपी अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने राम विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है. उन्होने कहा कि, श्री राम सबके है , जो लोग श्री राम की मुखालेफत कर रहे है ,वह रावण के परिवार के लोग हैं. अशफाक सैफी ने कहा कि ये यह राम विरोधियों का दुर्भाग्य है कि वह भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए दोनों ही पार्टियों को अल्पसंख्यकों की दुर्दशा और गरीबी के लिए जिम्मेदार ठहराया.अशफाक सैफी ने आगे कहा कि कांग्रेस और समाजवादी, बीजेपी के प्रति डर और भ्रम फैलाकर मुसलमानों का वोट हासिल करती रही. लेकिन, दोनों की पार्टियों ने मुसलमानों की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया. वहीं, दूसरी तरफ, बीजेपी सरकार लगातार अल्पसंख्यकों की तालीम, स्वास्थ्य , रोजगार और बुनियादी जरूरतों के लिए काम कर रही है ,इसलिए अब मुस्लिमों का झुकाव बीजेपी की तरफ देखकर अपोजिशन बौखला रहा है.

 

दूसरी जानिब, कांग्रेस के सीनियर लीडर इमरान मसूद ने कहा कि राम सभी की आस्था के प्रतीक हैं, चर्चा का नहीं. राम मन्दिर को लेकर उन्होंने कहा कि राम किसी एक के नहीं, बल्कि सबके हैं. हजरत साहब ने राम को इमाम ए हिंद कहा है. फिर आस्था पर सवाल क्यों? इमरान मसूद ने कहा कि, प्राण प्रतिष्ठा में तो शंकराचार्य ने आने से मना कर दिया. भगवान एक है सभी के मानने का तरीका अलग-अलग है. इतना ही नहीं इमरान मसूद ने यह तक बता डाला कि भगवान राम कहां मिलेंगे. उन्होंने डॉक्टर हरिओम की एक कविता सुनाते हुए बताया कि मर्यादा से जीने में मिलेंगे, राम सीता की पावनता में मिलेंगे राम और हनुमान की भक्ति में मिलेंगे राम.उन्होंने कहा कि भारत के कण-कण में राम बसते हैं, तो इनके अस्तित्व को कोई कैसे नकार सकता है.

 

बता दें कि, अयोध्या में रामलाल का मंदिर बनकर तैयार हो चुका है. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा. पीएम समेत समेत कई हस्तियां प्रोग्राम में शिरकत करेंगी.

 

Trending news