Delhi-NCR के दौरे पर सीएम योगी; ग़ाज़ियाबाद को 877 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौग़ात
Advertisement

Delhi-NCR के दौरे पर सीएम योगी; ग़ाज़ियाबाद को 877 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौग़ात

CM Yogi Delhi NCR Tour: सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली-एनसीआर के दौरे पर रहेंगे. सीएम ग़ाज़ियाबाद में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को ख़िताब करेंगे साथ ही ज़िले को 877.83 करोड़ के 755 प्रोजेक्ट की सौग़ात देंगे. पढ़िए पूरी ख़बर

  • CM Yogi Delhi NCR Tour: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ग़ाज़ियाबाद के कविनगर रामलीला मैदान में प्रबुद्ध वर्ग के इजलास को ख़िताब करेंगे. इसके साथ ही ज़िले को 877.83 करोड़ के 755 प्रोजेक्ट की सौग़ात देंगे. निकाय चुनाव से ठीक पहले हो रहे इस प्रोग्राम में सीएम 509.55 करोड़ के 409 प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग और 368.28 करोड़ की 346 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी का यह दौरा नगर निकाय चुनाव के लिहाज़ से काफी अहम माना जा रहा है. सीएम योगी आज सुबह 11:15 बजे गाज़ियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहु्ंचेंगे. सीएम के दौरे के तहत हिफ़ाज़त के पुख़्ता इंतेज़ामात किए गए हैं.
  • सम्मेलन में 12 हज़ार लोगों के शामिल होने की उम्मीद 
    बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग इजलास में सभी नगर पालिका क्षेत्र और नगर पंचायत क्षेत्र के डॉक्टर्स, इंजीनियर्स, वकील, साहित्यकार, उद्यमियों समेत तक़रीबन 12 हज़ार लोगों के शामिल होने की उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है. नोएडा दौरे से लौटने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ तक़रीबन पांच बजे हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे. यहां से वह सड़क के रास्ते कविनगर रामलीला मैदान में पहुंचेंगे. यहां सीएम योगी प्रबुद्ध जन सम्मेलन और प्रोजक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद 15 मिनट ग्रीन रूम में अवामी नुमाइन्दों से मुलाक़ात करेंगे.
  • यह भी पढ़ें: Rozgar Mela 2022: आज दूसरे रोज़गार मेले का आयोजन; 71 हज़ार उम्मीदवारों को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपेंगे पीएम 
  • कई प्रोजेक्ट को लॉन्च करेंगे सीएम
    इस दौरान सीएम जिन प्रोजेक्ट का लॉन्च करेंगे उनमें हिंडन नदी पुल (21.53 करोड़) का भी लोकार्पण शामिल है. ग़ाज़ियाबाद से मोहननगर की तरफ़ जाने वाले रोड पर बने इस पुल की तामीर पूरी हो चुकी है. इसके अलावा पुराने ग़ाज़ियाबाद शहर से विजयनगर लाइनपार इलाक़े को जोड़ने वाले धोबीघाट आरओबी (79.09 करोड़) का भी लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही हेल्थ डिपार्टमेंट ने 36 तरह की जांच के लिए सात हेल्थ एटीएम मंगाए हैं, जिनको सीएम आज लॉन्च करेंगे. इसके अलावा रीजनल ट्रेनिंग सेंटर मोहननगर (37.20 करोड़), नगर निगम के 148 निर्माण कार्य (85.34 करोड़), मेटेरियल रिकवरी फेसिलिटी सेंटर लोनी (31.98 करोड़), मुरादनगर व लोनी नगर पालिका के कार्य (23 करोड़), मोदीनगर सीवरेज स्कीम (191.54 करोड़), जिला व ग्राम पंचायत के निर्माण कार्य (16.50 करोड़), पीडब्ल्यूडी, जल निगम व ब्लॉक के कार्य (12.50 करोड़) और हेल्थ डिपार्टमेंट के दूसरे प्रोजेक्ट को लॉन्च करेंगे.
  • Watch Live TV

Trending Photos

Delhi-NCR के दौरे पर सीएम योगी; ग़ाज़ियाबाद को 877 करोड़ के प्रोजेक्ट की देंगे सौग़ात

Trending news