Christmas Murder News: गिफ्ट पर हुआ विवाद, 14 साल के लड़के ने अपनी बहन को ही मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2032002

Christmas Murder News: गिफ्ट पर हुआ विवाद, 14 साल के लड़के ने अपनी बहन को ही मारी गोली

Christmas Murder News: क्रिसमस की शाम एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया है. एक 14 साल के लड़के ने अपनी बहन को गिफ्ट पर बहस होने पर गोली मार दी. पढ़ें पूरी खबर

Christmas Murder News: गिफ्ट पर हुआ विवाद, 14 साल के लड़के ने अपनी बहन को ही मारी गोली

Christmas Murder News: फ्लोरिडा की एक महिला में उसके 14 साल के भाई ने गोली मार दी. जिस वक्त लड़के ने गोली चलाई उस वक्त उसने अपने बच्चे को गोद में लिया हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिसमस के उपहारों को लेकर बहस के चलते आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद 15 साल के बड़े भाई ने उसे गोली मार दी और वहां से भाग गया.

क्या है पूरा मामला?

गिफ्ट को लेकर बहस तब शुरू हुई जब तीन भाई-बहन अपनी मां और बहन के 6 और 11 महीने के दो बेटों के साथ क्रिसमस की खरीदारी कर रहे थे.  जहां 23 वर्षीय बहन ने छोटे भाई से कहा कि वह अपने बड़े भाई के साथ बहस करना बंद कर दे क्योंकि यह क्रिसमस से पहले क शाम है. शेरिफ कार्यालय ने कहा कि छोटे भाई ने तब अपनी बहन को बताया कि वह उसे और उसके बच्चे को गोली मारने जा रहा है, और फिर उसने उसकी छाती में गोली मार दी.

बड़े भाई ने मारी छोटे भाई के गोली

अधिकारियों ने कहा कि बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को घर के बाहर गोली मार दी, क्योंकि उसने अपनी बहन के साथ ऐसा किया था और वह अपनी बंदूक पास के आंगन में फेंककर घर से भाग गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसे मेंटल रिहैब सेंटर में ले जाया गया है. यहां से रिहाई के बाद उसे किशोर हिरासत केंद्र में ले जाया जाएगा.

दोनों भाई पर केस दर्ज

14 वर्षीय भाई पर प्रथम श्रेणी की हत्या, बाल शोषण और एक अपराधी के रूप में बंदूक रखने का आरोप लगाया गया है. शेरिफ कार्यालय ने कहा कि उनके 15 साल के भाई पर प्रथम श्रेणी की हत्या की कोशिश और सबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इस मामले में आगे क्या कार्रवाई हुई है, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, न ही कोई कोई ऑनलाइन कोर्ट दस्तावेज मिल पाया है.

Trending news