ट्रोल करने पर भड़की चिन्मयी; बोली-क्या इन पुरुषों को स्तनपान कराया गया था या नहीं ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1500053

ट्रोल करने पर भड़की चिन्मयी; बोली-क्या इन पुरुषों को स्तनपान कराया गया था या नहीं ?

हाल में रिलीज हुई नयनतारा की फिल्म ’कनेक्ट’ को लेकर ट्रोल्स ने उनकी निजी जिंदगी पर निशाना साध रहे हैं, जिसपर तेलुगु गायक चिन्मयी श्रीपदा भड़क गई हैं और ट्रोल्स को नसीहत दे रही हैं.

तेलुगु गायक चिन्मयी श्रीपदा

हैदराबादः फिल्म अभिनेत्रियों को अक्सर उनकी बॉडी के लिए ट्रोल्स निशाने पर ले लेते हैं, कभी उनकी त्वचा के रंग तो कभी उनके वजन को लेकर. अपने वजन को लेकर कई बार बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है. अब दक्षिण फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा को उनके पहनावे और बॉडी को लेकर निशाना बनाया गया है. हालांकि, उन्हें निशाना बनाने वाले ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, तेलुगु गायक चिन्मयी श्रीपदा ने घटिया टिप्पणियों के लिए तीखी आलोचना की है. उन्होंने अभिनेत्री नयनतारा को ट्रोल करने वालों को 'ढोंगी’ और 'मानसिक रोगी’ तक करार दे दिया है. 

ट्रोल्स को बताया मानसिक रोगी 
नयनतारा हालिया फिल्म ’कनेक्ट’ के ट्रेलर को लेकर ट्रोलिंग की शिकार हुई हैं. घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके रूप और निजी जिंदगी पर असंवेदनशील टिप्पणी की जा रही है. 
टिप्पणी करने वालों को फटकार लगाते हुए चिन्मयी ने कहा, ’’इस पोस्ट में टिप्पणियां करने वाले सभी मानसिक रोगी और ढोंगी लोग हैं. यह अच्छा है कि टिप्पणियों को मॉडरेट नहीं किया गया. तो आइए जानते हैं कौन हैं वो खतरनाक लोग. मैं सोच रही हूं, क्या इन सभी पुरुषों को स्तनपान कराया गया था या नहीं? मुझे हैरत है कि अगर इन पुरुषों की बेटियां होंगी तो क्या होगा ?’’ 

स्वाति जगदीश में आईं समर्थन में 
स्वाति जगदीश, जो सोशल मीडिया पर यौन शिक्षा पेज चलाती हैं, ने भी नयनतारा और उनके निजी जिंदगी के बारे में टिप्पणी करने वाले मर्दों की आलोचना की है. उन्होंने कहा, "मुझे आपकी जिंदगी में औरतों के लिए बुरा लग रहा है. खासतौर पर आपकी महिला मित्र, छोटी चचेरी बहनें आदि. मेरा एक एस.. अंतिम पेज है. मैं आप सभी को, खास तौर से फर्जी आईडी वाले कायरों को, मेरी कुछ सलाह है, ताकि आप अपने दिमाग में कुछ समझ सकें कि महिलाओं को कैसे देखना चाहिए.’’ 

Zee Salaam

Trending news