Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा; तीन मजदूरों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2156252

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा; तीन मजदूरों की मौत

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. यहां हुए एक हादसे में पश्चिम बंगाल के रहने वाले तीन मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस अफसरान ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. 

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा; तीन मजदूरों की मौत

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. यहां हुए एक हादसे में पश्चिम बंगाल के रहने वाले तीन मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस अफसरान ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अफसरान ने बताया कि, जिले के सिहावा थाना इलाके के तहत सांकरा गांव के नजदीक बपीते रोज हुए एक सड़क हादसे में शरीफुल हक (21) अब्दुल रहीम (42) और कमालीन जमाल (26) की मौत हो गई. तीनों हो लोग पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के बाशिन्दे थे. उन्होंने बताया कि तीनों मजदूर भोथली बोडरा गांव में रहकर हाईटेंशन तार लगाने का काम करते थे.

बुधवार की शाम जब वह मोटरसाइकिल पर सवार तीनों सिहावा सांकरा गांव से अपने गांव की तरफ जा रहे थे तब सांकरा के नजदीक वह एक नहर के पुल से टकरा गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, मोटरसाइकिल पुल के ऊपर रह गई और तीनों मजदूर 14 फुट नीचे गिर गए, हादसे में तीनों मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस अफसरान ने बताया कि, हादसे की खबर मिलने के बाद लाशों को बाहर निकाला गया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तीनों मजदूरों की मौत की खबर उनके अहलेखाना को दे दी गई है. 

हादसे की खबर मिलते ही तीनों मजदूरों के परिवारों में गम की लहर दौड़ गई. वहीं, पुलिस इस मामले में छानबीन कर  रही है. पुलिस अफसरान ने बताया कि, हादसे की खबर मिलने के बाद शरीफुल हक, अब्दुल रहीम और कमालीन जमाल की लाशों को बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. बता दें कि, इससे पहले छत्तीसगढ़ के बालोद में कुछ दिन पहले एक ट्रक पलटकर कार पर गिर गया था, इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई थी. पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, यह सड़क हादसा पुरुर पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले नेशनल हाईवे नंबर-30 पर मरकाटोला गांव के पास पेश आया था. 

Trending news