Chhattisgarh: विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने इन स्टार प्रचारकों के नाम पर लगाई मुहर; PM समेत इन नेताओं के नाम शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1933209

Chhattisgarh: विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने इन स्टार प्रचारकों के नाम पर लगाई मुहर; PM समेत इन नेताओं के नाम शामिल

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में  7 और 17 नवंबर को दो चरणों में वोटिंग होगी. छत्तीसगढ़ असेंबली की 90 सीटों के नतीजों का ऐलान 3 दिसंबर को किया जाएगा. इस कड़ी में बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के तहत वोटिंग वाली असेंबली सीटों पर इलेक्शन कैंपेन के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की फहरिस्त जारी की है.

Chhattisgarh: विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने इन स्टार प्रचारकों के नाम पर लगाई मुहर;  PM समेत इन नेताओं के नाम शामिल

BJP Releases List Of Star Campaigners: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के तहत रियासत की 20 असेंबली सीटों पर 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. वहीं दूसरे फेज में 17 नवंबर को बाकी बची 70 सीटों पर वोटिंग होगी, जबकि नतीजों का ऐलान 3 दिसंबर को किया जाएगा. राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां जोर-शोर से जुट गई हैं. चुनावी तैयारियों को धार देते हुए बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के तहत वोटिंग वाली असेंबली सीटों पर इलेक्शन कैंपेन के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की फहरिस्त जारी की है.

PM समेत कई नेताओं के नाम शामिल
बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई सीनियर नेताओं का नाम शामिल है. इस सूची में बीजेपी सद्र जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, ओम माथुर, मनसुख मंडाविया, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, अर्जुन मुंडा, स्मृति ईरानी, साक्षी महाराज, मनोज तिवारी, रवि किशन, सतपाल महाराज और अनुराग ठाकुर समेत 40 नेताओं के नाम फाइनल किए गए हैं. भाजपा ने इन नेताओं को छत्तीसगढ़ में दूसरे मरहले के तहत चुनाव वाली सीटों पर कैंपेन करने की जिम्मेदारी सौंपी है.

 

 बीजेपी ने झोंकी पूरी ताक़त
बीजेपी के स्टार प्रचारकों की इस सूची में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, रामेश्वर तेली, बाबूलाल मरांडी, रविशंकर प्रसाद, सरोज पांडेय, अजय जामवाल, नितिन नवीन, नित्यानंद राय, बृजमोहन अग्रवाल, नारायण चंदेल, रामविचार नेताम, गौरीशंकर अग्रवाल, मधुसूदन यादव, संतोष पांडेय और चंदू लाल साहू के नामों को शामिल किया गया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी अपोजिशन में है और सत्ता में वापसी के लिए पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. छत्तीसगढ़ में पहले मरहले की वोटिंग में काफी कम समय बचा है, ऐसे में तमाम पार्टियां तैयारियों में लग गई हैं.

Watch Live TV

Trending news