Durg News: बोर्ड एग्ज़ाम में 7वां स्थान लाने पर SP ने बेटी को जेल में बंद पिता से मिलवाया
Advertisement

Durg News: बोर्ड एग्ज़ाम में 7वां स्थान लाने पर SP ने बेटी को जेल में बंद पिता से मिलवाया

Durg News: हत्या के आरोपी की बेटी सानिया ने छत्तीसगढ़ में 10वीं के बोर्ड एग्जाम में टॉप टेन में जगह बनाई. इस खुशी के मौके पर उसने अपने पिता से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की.एसपी ने जेल में दोनों की मुलाकात कराई. 

Durg News: बोर्ड एग्ज़ाम में 7वां स्थान लाने पर SP ने बेटी को जेल में बंद पिता से मिलवाया

Girl Student Meet Her Father In Jail: छत्तीसगढ़ में 10वीं के बोर्ड एग्जाम में सानिया मरकाम ने सातवां मकाम हासिल किया है. इस खुशी के मौके पर उसने तीन साल से जेल में बंद अपने पिता से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की. इसके बाद दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने छात्रा की मुलाकात जेल में बंद उसके पिता से कराई. जब जेल में बंद पिता ने बेटी से मुलाकात की, तब सबके आंसू छलक पड़े. छत्तीसगढ़ के माध्यमिक शिक्षा मंडल ने इस महीने की 10 तारीख को 10वीं और 12वीं के बोर्ड एग्जाम के रिजल्ट का ऐलान किया है.

छात्रा ने जेल में बंद पिता के साथ शेयर की खुशी
तमाम स्टूडेंट्स की तरह ही दुर्ग के पोलसाय पारा की रहने वाली सानिया मरकाम को भी अपने रिजल्ट का इंतजार था. जब सोनिया को खबर मिली कि वह 97.33 फीसद नंबर के साथ वह टॉपर लिस्ट में सातवें स्थान पर है तब उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. मां ने सानिया को गले लगाकर आशीर्वाद दिया, लेकिन दोनों इस बात का अफसोस था कि इस खुशी के पल को वह अपने पिता के साथ शेयर नहीं कर पाए, क्योंकि सानिया के पिता जेल में बंद हैं. दुर्ग जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया, "सानिया के पिता और भाई एक किशोर के कत्ल के मामले में जेल में बंद हैं".

एसपी ने सोनिया की तारीफ की
एसपी ने बताया, "बोर्ड एगजाम के नतीजे आने के बाद जब मैं सानिया को मुबारक देने उनके घर गया तब उसने मुझे बताया कि उसके पिता और भाई जेल में हैं और उसने पिछले तीन साल से अपने पिता को नहीं देखा है. छात्रा ने जेल में बंद अपने पिता से मिलने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने बताया, ''मैंने फौरन जेल प्रशासन से संपर्क किया और जेल में सानिया और उसके पिता की मुलाकात कराई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब सानिया ने अपने पिता से मुलाकात की तब दोनों ही बहुत भावुक हो गए. वहां मौजूद अधिकारियों ने जब दोनों को रोते देखा तब सभी की आंखों से आंसू जारी हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार की आर्थिक हालत बहुत काफी बुरी है. ऐसे में एक सरकारी स्कूल में पढ़कर टॉप 10 में जगह हासिल करना अपने आप में बड़ी जीत है.

Watch Live TV

Trending news