Chandigarh University Case: नहाती हुई छात्राओं के Video मंगवाने वाला हिमाचल का छात्र गिरफ्तार
Advertisement

Chandigarh University Case: नहाती हुई छात्राओं के Video मंगवाने वाला हिमाचल का छात्र गिरफ्तार

Chandigarh University Case:पंजाब पुलिस ने देश शाम को दावा किया है कि चंडीगढ़ की प्राइवेट यूनिवर्सिटी की हॉस्टल की छात्राओं  का नहाते हुए वीडियो बनाकर जिस छात्रा ने अपने हिमाचल में बैठे दोस्त को भेजा था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

चंडीगढ़ की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन करते छात्र एवं छात्राएं

चंडीगढ़ः मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी  (Chandigarh University) में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाकर लीक करने के मामले में आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस बॉयफ्रेंड (Boyfriend Arrested) से पूछताछ कर रही है. उसके माध्यम से कई खुलासे होने की बात कही जा रही है. इस मामले में आरोपी छात्रा के बाद ये दूसरी गिरफ्तारी है. फिलहाल शिमला पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से अभी इंकार कर रही है. आरोपी युवक ढली क्षेत्र का बताया जा रहा है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा ने कुछ छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बनाकर अपने शिमला में बैठे एक दोस्त को भेजे थे जिसने उन वीडियो को सोशल मीडिया (Video on Social Media) और पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया था. आरोपी छात्रा एमबीए की स्टूडेंट बताई जा रही है. उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पंजाब के सीएम ने दिए जांच के आदेश
इससे पहले इतवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) मान ने लड़कियों का अश्लील वीडियो वायरल होने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए को मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि बेटियां हमारी गरिमा और गौरव हैं और इस तरह की कोई भी घटना बेहद निंदनीय है. उन्होंने जिला प्रशासन से घटना की गहन जांच करने को कहा है.

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) नें लिया संज्ञान
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में वायरल वीडियो मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) नें संज्ञान लिया है, और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है. आयोग ने पंजाब पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखकर इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है.आयोग ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर को भी पत्र लिख मामले में दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करनें की बात कही है. दरअसल यूनिवर्सिटी में देर रात से ही हंगामा शुरू हुआ, जब पता चला की एक लड़की नें हॉस्टल की अन्य लड़कियों का वीडियो वायरल कर दिया है. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news