जम्मू-कश्मीर के डोडा में गड्ढे में गिरी गाड़ी, तीन सरकारी अफसरों की मौत
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के डोडा में गड्ढे में गिरी गाड़ी, तीन सरकारी अफसरों की मौत

Doda Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां एक गाड़ी के गड्ढे में गिर जाने से तीन सरकारी अफसरों की मौत हो गई है. 

File PHOTO

भद्रवाह/जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को एक गाड़ी के सड़क से फिसलकर गहरे गड्ढा में गिर जाने से 3 सरकारी अफसरों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य शदीद तौर पर जख्मी हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना इंचार्ज भुविंदर कोतवाल ने कहा कि वाहन सड़क और भवन विभाग की एक टीम को लेकर जा रहा था, तभी सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अस्सार के नजदीक यह हादसा पेश आया. 

उन्होंने कहा कि गाड़ी 200 मीटर गहरे गड्ढा में लुढ़क गया. इस हादसे में पुंछ के रहने वाले एग्जिक्यूटिव इंजीनियर रफीक शाह, उधमपुर के रहने वाले असिस्टेंट एग्जिक्यूटिव इंजीनियर कमल किशोर शर्मा और डोडा के रहने वाले ड्राइवर मोहम्मद हफीज की मौत हो गई. थाना इंचार्ज ने कहा कि सुप्रिटेंडेट इंजीनियर सुरेश कुमार इस हादसे में शदीद तौर पर जख्मी हो गए और उन्हें एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चलता है कि कोहरे और भारी बारिश की वजह से कम दिखने की वजह से हादसा पेश आया.

Trending news