Canada Airplane Crash: कनाडा में क्रैश हुआ एयरप्लेन, सभी की मौत, 1 गंभीर तौर पर घायल
Advertisement

Canada Airplane Crash: कनाडा में क्रैश हुआ एयरप्लेन, सभी की मौत, 1 गंभीर तौर पर घायल

Canada Airplane Crash: कनाडा में एयरप्लेन क्रैश हो गया है. इस घटना में केवल एक आदमी की जान बची है जो गंभीर तौर पर घायल बताया जा रहा है. पूरी खबर पढ़ें

Canada Airplane Crash: कनाडा में क्रैश हुआ एयरप्लेन, सभी की मौत, 1 गंभीर तौर पर घायल

Canada Airplane Crash: कनाडा के सुदूर उत्तर में एक खदान में मजदूरों को ले जा रहा एक छोटा मुसाफिर विमान मंगलवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें, कम से कम छह लोगों की जान चली गई है. यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 8:50 बजे हुई है. नॉर्थवेस्टर्न एयर के जरिए संचालित जेटस्ट्रीम ट्विन टर्बोप्रॉप एयरलाइनर फोर्ट स्मिथ में रनवे के आखिर में नीचे गिर गया. इस घटना में केवल एक आदमी बचा है जो बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है.

कनाडा में एयरप्लेन क्रैश

नॉर्थवेस्टर्न एयर ने खुलासा किया कि दुर्भाग्यपूर्ण उड़ान एक खदान में श्रमिकों को ले जाने वाली चार्टर उड़ान थी. अधिकारियों के जरिए जांच कराने के मद्देनजर फिलाहल फोर्ट स्मिथ से जाने वाली सभी उड़ानें बुधवार तक के लिए रोक दी गई हैं. कनाडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने दुर्घटना की जांच के लिए एक टीम तैनात की है. आर.जे. नॉर्थवेस्ट टेरिटरीज के प्रीमियर सिम्पसन ने दुर्घटना के पीड़ितों के परिवारों और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

सिम्पसन ने कहा, "भारी मन से मैं उन लोगों के परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जो आज फोर्ट स्मिथ के बाहर दुर्घटनाग्रस्त हुए नॉर्थवेस्टर्न एयर के विमान में सवार थे." उन्होंने आगे कहा, “इस घटना का प्रभाव पूरे इलाके में महसूस किया गया है. जिन लोगों को हमने खोया, वे केवल उड़ान के यात्री नहीं थे; वे पड़ोसी, सहकर्मी, मित्र और प्रियजन थे. हमारे समुदायों के लिए उनकी कहानियों और योगदान को भुलाया नहीं जाएगा."

Trending news