Budaun Murder Case का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बोला मैं हूं एकदम शरीफ; VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2167326

Budaun Murder Case का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बोला मैं हूं एकदम शरीफ; VIDEO

Mohammad Javed Arrested: बदायूं मर्डर केस के दूसरे आरोपी मोहम्मद जावेद को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उसने बरेली पुलिस को सरेंडर किया है, इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Budaun Murder Case का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बोला मैं हूं एकदम शरीफ; VIDEO

Mohammad Javed Arrested: बदायूं डबल मर्डर केस के दूसरे आरोपी मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे बरेली पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार किया है. आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उससे पूछताछ करते नजर आ रहे हैं. वह कह रहा है कि मैं शरीफ हूं और मेरे बड़े भाई ने यह कांड किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वीडियो में जावेद कह रहा था, मैं वहां से आया सीधा बदायूं के लिए, लेकिन वहां बहुत पब्लिक थी, जिसे देखकर मैं वहां से भाग गया. अब मैं बरेली आया हूं खुद को सरेंडर करने के लिए. मेरे पास कई लोगों की रिकॉर्डिंग है, जिसमें मुझे लोगों ने बताया कि तुम्हारे भाई ने यह कांड कर दिया है. मैंने अपना फोन ऑफलाइन किया हुआ है.

जावेद कहता है मैं बेहद शरीफ आदमी हूं. वह मर्डर मेरे बड़े भाई ने किया, मेरा उसमे कुछ भी नहीं है. मेरा नाम मोहम्मद जावेद है और मैं ज़िला बदायूं से हूं. वीडियो में आसपास में लोग उसका आधार कार्ड और फोन चेक करते नजर आ रहे हैं.

मरने वाले दो नाबालिग बच्चों के पिता ने एफआईआर में लिखाया नाम

बता दें, मरने वाले दो नाबालिग बच्चों के पिता ने एफआईआर में जावेद का नाम लिखाया है. उनका कहना है कि जिस वक्त साजिद अंदर हत्या को अंजाम दे रहा था, ठीक उसी वक्त जावेद घर के बाहर था. जावेद घर पर 5 हजार रुपये उधार लेने आया था. उसका कहना था कि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसे इलाज के लिए पैसे चाहिए.

इसी दौरान उसने दोनों नाबालिग बच्चों को ऊपर (पहले फ्लोर पर) बुलाया और उन पर हमला कर दिया. इस दौरान तीसरे भाई पर भी हमला हुआ पर वह जैसे-तैसे वहां से भाग निकला और ग्राउंड फ्लोर पर अपनी वालिदा और दादी को इसकी जानकारी दी. जिस दिन से डबल मर्डर हुआ है, तभी से पुलिस मोहम्मद जावेद की तलाश कर रही है. पुलिस ने बुधवार को साजिद के वालिद और चाचा को हिरासत में लिया था.

Trending news