BSP ने जारी की 51 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, मायावती ने दिया नया नारा
Advertisement

BSP ने जारी की 51 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, मायावती ने दिया नया नारा

बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने अभी विधानसभा चुनाव के मद्दनेज़र अभी तक प्रचार शुरू नहीं किया है, जिसपर आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सवाल उठाए थे. 

BSP ने जारी की 51 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, मायावती ने दिया नया नारा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election) के  दूसरे मरहले के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने 51 उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी की है. उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए बीएसपी चीफ ने एक नया नारा दिया है और वह है -'हर पोलिंग बूथ को जिताना है बीएसपी को सत्ता में लाना है.' इस नारे के साथ मायावती ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की है.

उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए मायावती ने कहा कि कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए दूसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची आज जारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए 55 सीटों में से 51 उम्मीदवारों की सूची की गई है और आज इसका ऐलान किया जा रहा है.

गौरतलब कि बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने अभी विधानसभा चुनाव के मद्दनेज़र अभी तक प्रचार शुरू नहीं किया है, जिसपर आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सवाल उठाए थे. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्हें इस बात में आश्चर्य हो रहा है कि आखिर मायावती चुनाव के दौरान एक्टिव क्यों नहीं है. 

इससे पहले मायावती ने  चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए शेष पांच सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया और सात सीटों पर प्रत्याशी बदले थे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news