मोबाइल पर गेम खेलने से मां ने किया मना, तो बेटे ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1786670

मोबाइल पर गेम खेलने से मां ने किया मना, तो बेटे ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Boy Suicide: बिहार के जहानाबाद में एक मां ने अपने बेटे को डांटा तो लड़का बुरा मान गया. इसके बाद उसने रेल के सामने छलांग लगा दी.

मोबाइल पर गेम खेलने से मां ने किया मना, तो बेटे ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Boy Suicide: बिहार के जहानाबाद में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 साल के बच्चे ने ट्रेन के सामने कुद कर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या की वजह जान हर कोई हतप्रभ रह गया. परिजनों ने बताया कि जब मां ने बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो बच्चे ने आत्महत्या कर ली. घटना पटना-गया रेल खंड के नियामतपुर हॉल्ट के पास की है. 

मोबाईल के लिए मां ने डांटा

मृतक की पहचान सहदेव कुमार के बेटे सूर्य प्रताप उर्फ गोलू के बतौर हुई है. उसकी उम्र 14 साल है. बच्चे का ताल्लुक गया जिले के चंदौती थाना अंतर्गत कोरमा गांव से है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात गोलू अपने घर में बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी उसकी मां ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीना और कहा कि "दिन भर गेम खेलेगा तो पढ़ाई कब करेगा." इसके बाद गुस्से में आकर गोलू साइकिल लेकर घर से चला गया. काफी देर तक जब वह घर वापस नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं उसका अता पता नहीं चला.

रेल के सामने कूदा लड़का

बुधवार की सुबह रेलवे पुलिस को पीजी रेल खंड पर बच्चे का शव पड़ा मिला जिसके बाद इसकी सूचना घर वालों को दी गई. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन आनन फानन में जहानाबाद पहुंचे और बच्चे की पहचान की. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि यह घर का इकलौता बेटा था जो गुस्से में आकर ट्रेन के आगे छलांग दिया, जिससे इसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news