एक्टर पंकज त्रिपाठी के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में बहनोई की हुई मौत; बहन की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214097

एक्टर पंकज त्रिपाठी के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में बहनोई की हुई मौत; बहन की हालत गंभीर

Pankaj Tripathi Brother-in-law Dies: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बहनोई राजेश तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी का सड़क हादसे में निधन हो गया है, जबकि बहन सरिता तिवारी नई जिंदगी के लिए हॉस्पिटल में जंग लड़ रही है.  

 

एक्टर पंकज त्रिपाठी के घर में छाया मातम, सड़क हादसे में बहनोई की हुई मौत; बहन की हालत गंभीर

Pankaj Tripathi Brother-in-law Dies: मशहूर बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और जीजा राजेश तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में उनके बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई है, जबकि उनकी बहन सविता तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एसएनसीयू में हो रही है.

यह भीषण हादसा निरसा एनएच पर हुआ.  घटना की जानकारी मिलते ही एक्टर पंकज त्रिपाठी फ्लाइट से कोलकाता पहुंच गए हैं. इसके बाद वो कोलकाता से सड़क के रास्ते धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं.

कार डिवाइडर से टकरा गई
बताया जा रहा है कि राजेश तिवारी और उनकी पत्नी सरिता तिवारी बिहार के गोपालगंज जिले के कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन जा रहे थे. तभी रास्ते में निरसा मार्केट के पास उनकी तेज रफ्तार कार (WB44D-2899) डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चकनाचूर हो गई. हादसे की खबर मिलते ही निरसा पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को कार से निकाला और धनबाद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां राजेश तिवारी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.  जबकि बुरी तरह से घायल सरिता तिवारी को सर्जिकल आईसीयू में इलाज जारी है. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में थे कार्यरत
जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में जॉब करते थे. वह फिलाहल चित्तरंजन में पोस्टेड थे. बता दें कि पिछले साल अगस्त 2023 में पंकज ने अपने पिता को खो दिया था.

पंकज को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की मर्डर मुबारक में देखा गया था. उन्हें सेक्रेड गेम्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्ज़ापुर, क्रिमिनल जस्टिस, ओएमजी 2, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, स्त्री, बरेली की बर्फी और अन्य फिल्मों और श्रृंखलाओं में उनके काम के लिए जाना जाता है.

 

Trending news