BMW Crash Case: गिरफ्तारी के बाद क्या बोला एक्सीडेंट करने वाला मिहिर शाह? आरोपी को पता थी ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2330832

BMW Crash Case: गिरफ्तारी के बाद क्या बोला एक्सीडेंट करने वाला मिहिर शाह? आरोपी को पता थी ये बात

BMW Hit and Run Case​: मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में पुलिस ने मिहिर शाह को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद उसने कबूल किया कि वह कार चला रहा था, और ड्राइवर उसके बराबर में बैठा था.

BMW Crash Case: गिरफ्तारी के बाद क्या बोला एक्सीडेंट करने वाला मिहिर शाह? आरोपी को पता थी ये बात

BMW Crash Case: मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने कबूल किया है कि 7 जुलाई की सुबह एक्सीडेंट के वक्त वह लग्जरी कार चला रहा था, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया, मामले की जांच कर रहे वर्ली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

मिहिर की हुई गिरफ्तारी

मंगलवार को मिहिर शाह को ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया था. कुछ पहले उसने कथित तौर पर अपनी बीएमडब्ल्यू कार से एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिससे कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई थी, जो पीछे बैठी थीं और उनके पति प्रदीप नखवा घायल हो गए थे. विरार से गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को दादर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया, जिसने 24 साल आरोपी को 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

मिहिर को पता थी ये बात

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मिहिर शाह ने दावा किया है कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, लेकिन पुलिस को अभी तक दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है. एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने बताया, दंपत्ति के स्कूटर से टकराने के बाद, मिहिर शाह को अच्छी तरह पता था कि महिला बीएमडब्ल्यू कार के एक टायर में फंस गई थी, लेकिन फिर भी उसने लापरवाही से गाड़ी चलाई और नहीं रुका, हालांकि वहां से गुजर रहे मोटर चालकों ने उसे रुकने के लिए इशारा किया और चिल्लाया.

ड्राइवर ने कही ये बात

पुलिस पूछताछ के दौरान मिहिर शाह, जिनके परिवार का ड्राइवर राजऋषि बिदावत उनके बगल में बैठा था, उसने कबूल किया कि एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी चला रहा था, लेकिन उसने पुलिस को यह नहीं बताया कि उसने गाड़ी कब से चलानी शुरू की और कब तक चलाई.

दादर कोर्ट में मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह की कस्टडी रिमांड की मांग करते हुए दावा किया कि उसने अपने बाल काटकर और दाढ़ी बनाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. पुलिस ने यह भी दावा किया कि उसने BMW की नंबर प्लेट जब्त कर ली है, जिसके बारे में पुलिस को संदेह है कि मिहिर शाह और राजऋषि बिदावत ने उसे नष्ट कर दिया है.

Trending news