महाराष्ट्र में भाजपा विधायक की गाड़ी पुल से नीचे गिरी, MLA समेत 4 लोग जख्मी, इलाज जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1499095

महाराष्ट्र में भाजपा विधायक की गाड़ी पुल से नीचे गिरी, MLA समेत 4 लोग जख्मी, इलाज जारी

Maharashtra BJP MLA Accident: महाराष्ट्र में भाजपा विधायक की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें विधायक समेत 4 लोग जख्मी हो गए हैं. 

File PHOTO

Maharashtra BJP MLA Accident: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक जयकुमार गोरे की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें जयकुमार गोरे समेत 4 लोग जख्मी हो गए है. सतारा जिले में मान विधानसभा सीट से विधायक गोरे को रूबी हॉल क्लिनिक में दाखिल कराया गया है. इसके अलावा अन्य लोगों का दूसरे अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जख्मी होने वालों में विधायक के दो गार्ड और एक ड्राइवर शामिल है. 

खबरों के मुताबिक महाराष्ट्र के सतारा जिले में फलटन के पास विधायक जयकुमार गोरे की कार शनिवार सुबह एक पुल से नीचे गिरी. जिसकी गहराई तकरीबन 30 फीट बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि इस कार में गोरे के अलावा उनके गार्ड, ड्राइवर एवं एक अन्य भी सवार था. 

हादसे को लेकर एक सीनियर अफसर ने बताया, "हादसा शनिवार की सुबह हुआ. मुमकिन है कि ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया, जिसकी वजह से कार लोनंद-फलटन मार्ग पर पुल से करीब 30 फुट नीचे नीचे गिर गई." उन्होंने बताया, "हादसे में विधायक गोरे और तीन अन्य घायल हो गए. गोरे को पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया जबकि अन्य घायलों का दूसरे अस्पतालों में इलाज चल रहा है." गोरे सतारा जिले में मान विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

बाणगंगा नदी के पास से जख्मियों को बचाने और बाहर निकालने वाले गांव वालों का कहना है कि कार गहरी खाई में गिर चुकी थी और लोग जान बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे थे. ग्रामीण ने बताया कि विधायक जी का गार्ड मदद की गुहार लगा था और कह रहा था कि विधायक जी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया. जिसके बाद गांव वालों पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव काम शुरू कर दिया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news