UP: सभी अवैध मजारें होंगी ध्वस्त; मुसलमानों की बढ़ती आबादी के खिलाफ निकलेगी जनयात्रा
Advertisement

UP: सभी अवैध मजारें होंगी ध्वस्त; मुसलमानों की बढ़ती आबादी के खिलाफ निकलेगी जनयात्रा

UP News: भाजपा के दिग्गज नेता संगीत सोम ने अपने एक प्रोग्राम में संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश की अवैध मजारों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सभी अवैध मजारों को ध्वस्त कर दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने मुसलमानों की आबादी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. 

UP: सभी अवैध मजारें होंगी ध्वस्त; मुसलमानों की बढ़ती आबादी के खिलाफ निकलेगी जनयात्रा

Sangeet Son On UP Mazar: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाने वाले संगीत सोम ने बड़ा दिया है. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले पूर्व विधायक ने एक बार फिर राज्य की मज़ारों को लेकर बयान देकर सुर्खियां बंटोर ली हैं. संगीत सोम ने कहा है कि राज्य में सभी अवैध मज़ारों को गिरा दिया जाएगा. संगीत सोम का यह बयान उत्तराखंड सरकार के ज़रिए अवैध मजारों पर लिए गए एक्शन के बाद आया है. 

बेवफाई पर उर्दू के बेहतरीन शेर

सभी मजारें होंगी ध्वस्त:

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम मुगलों और महाराणा प्रताप की जंग के बारे में बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की मज़ारों का जिक्र किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा,"मुजफ्फरनगर और उत्तर प्रदेश में जिनती भी अवैध मज़ार हैं सभी को गिरा दिया जाएगा." जोश में आते हुए संगीत सोम ने कहा,"सभी की सभी ध्वस्त हो जाएंगी, एक भी नहीं बचेगी."

मुसलमानों की आबादी पर भी बोले:

इसी मौके पर उन्होंने मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या के खिलाफ भी यात्रा करने का ऐलान किया है. सोम ने कहा कि देश में मुसलमानों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. उसके खिलाफ 30 तारीख को जन यात्रा निकालने जा रहा हूं. साथ ही भाजपा नेता का कहना है कि जनसंख्या नियंत्रण का कानून 2024 के चुनाव से पहले आना चाहिए था.

बृजभूषण को दिया कवर:

इस मौके पर संगीत सोम ने दिल्ली में महिला पहलवानों के प्रदर्शन को भी गलत बताया. उन्होंने कहा कि हम प्रदर्शन से किसी को कुसुरवार नहीं ठहरा सकते. उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट के हुक्म पर दिल्ली में बृजभूषण शरण सिंह के खइलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जो भी मुजरिम है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. प्रदर्शन से किसी को मुजरिम नहीं मान लिया जाएगा. यह काम कानून और संविधान का है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news