दिल्ली में भगवान राम की फोटो वाली प्लेट में बिरयानी परोसने पर बवाल; हिरासत में दुकानदार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2218163

दिल्ली में भगवान राम की फोटो वाली प्लेट में बिरयानी परोसने पर बवाल; हिरासत में दुकानदार

Lord Ram photo on biryani plate: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक दुकानकदार ने भगवान राम की तस्वीर वाली डिस्पोजेबल प्लेटों पर बिरयानी परोसी थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत दुकान पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की. 

दिल्ली में भगवान राम की फोटो वाली प्लेट में बिरयानी परोसने पर बवाल; हिरासत में दुकानदार

Lord Ram Photo on Biryani Plate: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक दुकानकदार ने भगवान राम की तस्वीर वाली डिस्पोजेबल प्लेटों पर बिरयानी परोसी थी. जिसको लेकर स्थानीय हिंदू संगठनों ने बिरयानी दुकानदार के इस हरकत पर आपत्ति जताई और पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत दुकान पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने दुकानदार कुछ वक्त के लिए हिरासत में लिया.  एक पुलिस अफसर ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि दुकानदार ने एक कारखाने से 1000 प्लेटें खरीदी थीं और उनमें से सिर्फ चार पर भगवान राम का चित्र था".

अफसर ने आगे कहा कि कारखाना के मालिक ने इस बात की पुष्टि की है कि भगवान राम के चित्र की कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा, "उसने हमें बताया कि उसे प्लेटों पर भगवान राम के चित्र की जानकारी नहीं थी और कारखाना मालिकों ने भी इस बात की पुष्टि की है."

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को जहांगीरपुरी इलाके से किसी का फोन आया था कि एक आदमी भगवान राम के चित्र वाली प्लेटों में बिरयानी बेच रहा है. एक पुलिस अफसर ने कहा, "जब टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोग दुकान के बाहर प्रदर्शन करते दिखाई दिए. उन्हें मामले में उचित जांच का आश्वासन देकर शांत किया गया."

उन्होंने कहा कि दुकान को पहले IPC की धाराओं 107/151 के तहत कस्टडी में लिया गया और बाद में छोड़ दिया गया. अफसर ने बताया कि प्लेट भी जब्त कर ली गईं. अफसर ने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. 

 

 

Trending news