Bihar Opposition Meet: ओवैसी ने विपक्षी बैठक पर कांग्रेस और उद्धव से किए सवाल; पूछा क्या है ट्रैक रिकॉर्ड?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1751449

Bihar Opposition Meet: ओवैसी ने विपक्षी बैठक पर कांग्रेस और उद्धव से किए सवाल; पूछा क्या है ट्रैक रिकॉर्ड?

Bihar Opposition Meet: पटना में हुए विपक्षी दलों के महाबैठक पर हैदराबाद से सांसद और  AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने विपक्षी नेताओं की आलोचना की और साथ ही कहा कि अपने खुद के 'ट्रैक रिकॉर्ड की जांच करें. 

Bihar Opposition Meet: ओवैसी ने विपक्षी बैठक पर कांग्रेस और उद्धव से किए सवाल; पूछा क्या है ट्रैक रिकॉर्ड?

Bihar Opposition Meet: पटना में हुए विपक्षी दलों के महाबैठक पर हैदराबाद से सांसद और  AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने विपक्षी नेताओं की आलोचना की और साथ ही कहा कि अपने खुद के 'ट्रैक रिकॉर्ड की जांच करें. सांसद ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष ने उसे इसलिए नहीं बुलाया क्यों कि वह सच बोलते हैं. ओवैसी ने कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि 2024 में देश के दोबारा पीएम मोदी बने इसके लिए हम जो भी होगी प्रयास जरूर करेंगे.   

ओवैसी ने विपक्षी नेता से सवाल करते हुए पूछा कि पटना के इस खास महाबैठक में जमा हुए नेताओं का ट्रैक रिकॉर्ड कैसा है? और सांसद ने सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के कारण ही बीजेपी दो बाग सत्ता में आई है ये सही नहीं है क्या.और गोधराकांड के समय रेल मंत्री नीतीश कुमार थे क्या ये भी सही नहीं है. सांसद ने गुजरात नरसंहार से लेकर के तमाम कई सवाल विपक्षी पार्टी पर उठाए.

AIMIM से सांसद ओवैसी ने बिहार में हुए हाल ही में नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र में दंगे में 100 साल पुराने मदरसे को जलाने पर सवाल किए और ये कहा कि अभी तक क्षेत्र का दौरा भी नहीं किए. लेकिन नीतीश कुमार पूरे देश के विपक्षी नेताओं को पटना बुलाया. सांसद ने शिवसेना पर भी सवाल करते हुए कहा कि ये पार्टी कैसे सेक्यूलर पार्टी बन गई. ओवैसी ने बाबरी मस्जिद के विध्वंस सहित केजरीवाल का भाजपा को समर्थन जैसे तमाम घटनाओं का जिक्र करते हुए सवाल किए.

ओवैसी ने केजरीवाल को दिलाया याद
 सांसद ने केजरीवाल को याद दिलाते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 को रद्द करने के लिए संसद में विधेयक पर का सपोर्ट किया है. ओवैसी ने कहा कि अब केजरीवाल को बीजेपी द्वार लाए Ordinance के लिए समर्थन जुटाने में लगे हैं. बीजेपी ने हाल ही में दिल्ली में एक Ordinance लेकर आई है जिस पर राजनीति गर्म हो गई थी.

विपक्षी एकता पर क्या बोले ओवैसी 
ओवैसी से सवाल पूछने पर कहा कि कांग्रेस बीजेपी सरकार द्वारा लाए गए यूएपीए में संशोधन का समर्थन करती है. और ममता बनर्जी कहती हैं कि उसका गौत्र सबसे बड़ा है. मीडिया ने जब विपक्षी एकता के बारे में सवाल किया तो ओवैसी ने कहा कि यह तो  सिर्फ शुरुआत है. देखते हैं क्या होता है ,दिल्ली अभी दूर है.

नीतीश कुमार देश के पीएम बनना चाहते हैं- ओवैसी
सांसद ओवैसी ने कहा कि जितने भी पार्टी बैठक में शामिल हुए उसके अपने सपने हैं.जिसमें कांग्रेस सबसे आगे रहना चाहती है और नीतीश कुमार देश के पीएम बनना चाहते हैं. और बीजेपी चाहती है कि विपक्ष अपना पीएम पद का चेहरा साफ करे. ताकि बीजेपी इससे फायदा उठा सके. सांसद ने कहा कि हम सभी 540 लोकसभा सीटों पर मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में लड़ाई चाहते हैं. 

Trending news