Bihar Opposition Meet: BJP ने राहुल गाँधी को बताया 'असली देवदास'; पोस्टर लगाकर लिखा ये ख़ास डायलॉग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1750474

Bihar Opposition Meet: BJP ने राहुल गाँधी को बताया 'असली देवदास'; पोस्टर लगाकर लिखा ये ख़ास डायलॉग

Bihar Opposition Meet: बिहार में विपक्षी दलों के बैठक से पहले  बिहार भाजपा ने पोस्टर वार शुरु कर दिया है. बीजेपी ने अपने कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का 'वास्तविक जीवन के देवदास' के रूप में मजाक उड़ाते हुए पोस्टर लगा दिया है.

 

 

Bihar Opposition Meet: BJP ने राहुल गाँधी को बताया 'असली देवदास'; पोस्टर लगाकर लिखा ये ख़ास डायलॉग

Bihar Opposition Meet: बिहार में विपक्षी दलों के बैठक से पहले बिहार भाजपा ने पोस्टर वार शुरु कर दिया है. BJP ने अपने कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का 'वास्तविक जीवन के देवदास' के रूप में मजाक उड़ाते हुए पोस्टर लगा दिया है. भाजपा ने पोस्टर में लिखा है कि 'ममता दीदी ने कहा बंगाल छोड़ दो, केजरीवाल ने कहा दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, लालू-नीतीश ने कहा बिहार छोड़ दो, अखिलेश ने कहा उत्तर प्रदेश छोड़ दो, स्टालिन ने कहा तमिलनाडु छोड़ दो, वो दिन दूर नहीं जब सब कांग्रेसी मिलकर कहेंगे राहुल गांधी राजनीति छोड़ दो. ये पोस्टर का सशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

इस पोस्टर में बीजेपी ने शाहरूख खान के देवदास फिल्म के डायलॅाग के साथ पोस्टर को लगाया है. और उस पोस्टर में दिखाया गया है कि शाहरूख खान रील देवदास हैं और राहुल गांधी रियल देवदास.

ये होंगे बैठक में शामिल
महाबैठक में भाग लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पटना पहुंच चुकते हैं. ये बैठक नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) के ने आयोजित की है जिसमें कई पार्टियों के मुखिया और पार्टी के बड़े नेता भाग लेंगे. जिसमें बंगा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, महबूबा मुफ्ती, अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेता पटना पहुंच रहे हैं.

खड़गे ने मीडिया वार्ता में कहा
खड़गे ने मीडिया से बात करेत हुए कहा कि विपक्षी दलों का सिर्फ एक एजेंडा है. केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार को हटाना है. और हम सभी विपक्षी पार्टी मिलकर बीजेपी सरकार को हटाने के लिए चुनाव लड़ेंगे.

बीजेपी के नेता नेता रविशंकर प्रसाद ने किया तंज
इस महाबैठक पर तंज कसते हुए बीजेपी के नेता नेता रविशंकर प्रसाद ( Ravishankar Prasad ) ने पूछा कि विपक्ष के तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा. प्रसाद ने मीडिया से बात करते हए कहा कि नीतीश कुमार 2024 के लिए बारात सजा रहे हैं लेकिन इसका दूल्हा कौन होगा.

महाबैठक आज
महाबैठक आज 23 जून को पटना में होगा जिसकी मेजबानी बिहार के मुख्यमंत्री के नीतीश कुमार क रहें हैं.इस बैठक का का मुख्य उद्देश्य भाजपा से मुकाबला करने के लिए सभी विपक्षी दलों को संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाने के लिए सहमति बनाना है.

Trending news