Bihar News: लोकसभा इलेक्शन में चाचा करेंगे भतीजे का समर्थन; पारस ने ट्वीट कर स्वीकारी अपनी हार!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2181478

Bihar News: लोकसभा इलेक्शन में चाचा करेंगे भतीजे का समर्थन; पारस ने ट्वीट कर स्वीकारी अपनी हार!

Bihar News:  एनडीए में सीट बटवारें में रालोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने पर पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. बीजेपी को 17, जदयू को 16, एलजेपी को पांच सीटें दी गईं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Bihar News: लोकसभा इलेक्शन में चाचा करेंगे भतीजे का समर्थन; पारस ने ट्वीट कर स्वीकारी अपनी हार!

Bihar News: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी अब लोकसभा इलेक्शन नहीं लड़ेंगी, बल्कि एनडीए के कैंडिडेट्स को समर्थन करेगी. रालोजपा के चीफ और पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने आज यानी 30 मार्च को यह ऐलान किया है.

पीएम मोदी को बताया अपना नेता
पारस ने 30 मार्च को सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, "हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है. पीएम नरेन्द्र मोदी हमारे भी लीडर हैं और उनका फैसला हमारे लिए सर्वोपरि है. उनकी अगुआई में एनडीए पूरे मुल्क में 400 से ज्यादा सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से सरकार बनायेगी."

40 सीट जीतने का किया दावा
उन्होंने आगे लिखा कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने में उनकी पार्टी का पूर्ण समर्थन है और रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया है. पारस के इस फैसले से साफ है कि अब वे अपने भतीजे और लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान का भी हाजीपुर में समर्थन करेंगे.

नहीं मिली थी एक भी सीट
वाजेह हो कि एनडीए में सीट बटवारें में रालोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने पर पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. बीजेपी को 17, जदयू को 16, एलजेपी को पांच सीटें दी गईं. इसके अलावा हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (हम) और उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक मोर्चा को एक-एक सीट दी गई थी.

पारस ने हाजीपुर से इलेक्शन लड़ने का किया था ऐलान
इसके बाद रालोजपा ने पारस के हाजीपुर से इलेक्शन लड़ने का ऐलान किया था. इसके साथ ही कहा यह भी जा रहा था कि वह महागठबंधन से भी इलेक्शन लड़ सकते है, लेकिन महागठबंधन में भी उनकी पार्टी को स्थान नहीं मिला.

Trending news