Bihar News: बांका में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत, गांव में छाया मातम
Advertisement

Bihar News: बांका में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत, गांव में छाया मातम

 Bihar News: बांका के शंभूगंज में एक ही परिवार के तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. तीनों की पहचान 10 साल की सिंपल कुमारी, 9 साल की शिवानी कुमारी और 8 साल की राजनंदनी कुमारी के रूप में हुई है. 

 

Bihar News: बांका में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत, गांव में छाया मातम

Banka News: बिहार के बांका जिले  में एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना शंभूगंज थाने के सोनडीहा गांव में शनिवार को हुई. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर हॅास्पीटल भेज दिया है.          
 
जानकारी के मुताबिक,फंटूश यादव की दो बेटी 10 साल की  सिंपल कुमारी, 9 साल की शिवानी कुमारी और भाई  कुंदन यादव की 8 साल की बेटी राजनंदनी कुमारी तीनों एक साथ गांव के ही तालाब में नहाने गई थी. लेकिन काफी देर के बाद भी तीनों बहनें घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने तालाब में खोजबीन की लेकिन घर वालों को तीनों नहीं मिले. काफी देर तक खोजने के बाद भी कुछ पता नहीं चला. चीख-पुकार सुनकर गांव वाले भी पहुंच गए और खोजना शुरू कर दिए.         

गांव में पसरा सन्नाटा
गांव के लोगों ने तालाब में उतरकर तीनों को खोजना शुरू कर दिया, ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद तीनों बच्चियों को खोजने में सफलता मिली. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. तीनों बच्चियों की मौत की खबर सुनते ही गांव में सन्नाटा पसर गया.   

इस संबंध में शंभूगंज थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि तीनों बच्चियों के शव को कब्जे में ले लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है. वहीं, शंभूगंज सीओ प्रीतम कुमार गौतम ने जानकारी देते हुए कहा है कि मामले से संबंधित यूडी केस दर्ज होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत तीनों मृतका के आश्रितों को आवेदन करने पर आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपए दिए जाएंगे.

पुलिस ने कहा
इस घटना की जानकारी देते हुए शंभूगंज के थानाध्यक्ष नीरज तिवारी कहा, "तीनों बच्चियों के शव को कब्जे में ले लिया गया है.शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा गया है".

सीओ ने क्या कहा?
शंभूगंज सीओ प्रीतम कुमार गौतम ने कहा,   "इस मामले से संबंधित यूडी केस दर्ज होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तीनों मृतका के आश्रितों को आवेदन करने पर आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपए दिए जाएंगे".

Trending news