Siwan: बिहार में बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2001570

Siwan: बिहार में बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल

Road Accident: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. पुलिस ने दोनों ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Siwan: बिहार में बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल

Bihar News: बिहार के सीवान ( Siwan News ) जिले के नगर थाना इलाके में शुक्रवार की शाम एक बेकाबू ट्रक ने तीन बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

मरने वालों की पहचान रितेश शर्मा ( जिरादेई ), विमलेश कुमार सिंह ( देवरिया ) और अभिषेक कुमार ( भगवानपुर ) हाट के रूप में हुई है. पुलिस के एक अफसर ने बताया कि इस दुर्घटना में दो लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर हॉस्पीटल ( Sadar Hospital Siwan ) में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, "सीवान से आंदर की तरफ जा रहे एक ट्रक पर से ओवरब्रिज के दक्षिणी छोर पर चालक का कंट्रोल ट्रक पर से हट गया और अचानक बेकाबू ट्रक ने  तीन बाइकों को टक्कर मार दी. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य लोग जख्मी हो गए". पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं,  पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ग्रेटर नोएडा में दो महिलाओं समेत तीन की मौत
वहीं, दूसरी तरफ यूपी के ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida News ) में एक भीषण हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मरने वालों में आरती (25), मोहिनी (17) और धर्मेंद्र (36) के रूप में पहचान हुई है.

Trending news