RJD नेता तनवीर हसन ने गिरिराज सिंह को लेकर जताई चिंता; बोले- कहीं वह खुद न एक दिन चले जाएं पाकिस्तान!
Advertisement

RJD नेता तनवीर हसन ने गिरिराज सिंह को लेकर जताई चिंता; बोले- कहीं वह खुद न एक दिन चले जाएं पाकिस्तान!

Bihar: RJD नेता तनवीर हसन ने मंत्री गिरिरीज सिंह परव तंज कसते हुए कहा कि दूसरे को वीजा बांटते बांटते कहीं खुद न पाकिस्तान चला जाए. ये बात उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कही. 

RJD नेता तनवीर हसन ने गिरिराज सिंह को लेकर जताई चिंता; बोले- कहीं वह खुद न एक दिन चले जाएं पाकिस्तान!

Bihar: राष्ट्रिय जनता दल ( RJD )  के वरिष्ठ व पूर्व सांसद मोहम्मद तनवीर हसन ने एक बार फिर बेगूसराय के स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( GIRIRAJ SINGH ) पर जमकर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नेता सिर्फ बतौल बाजी करते हैं.  और विभाजन कारी बयान पर ही पुरा राजनीति है. और हसन ने कहा कि  हमें लगता है कि बीजा बांटते बांटते खुद भी पाकिस्तान न चलें जायें  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

 ये सभी बातें आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान राजद के नेता मोहम्मद तनवीर हसन ने रविवार को जिला अतिथि गृह में पत्रकारों से कहा.

दरअसल जिले के प्रखण्ड स्तर पर चल रहे बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की परिचर्चा को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किए गए थे.  और रविवार को अठारह प्रखंडों में परिचर्चा के समापन पर यह प्रेस वार्ता की जा रही थी. उन्होने बताया कि पार्टी द्वारा घोषित ब्लॉक स्तरीय डॉक्टर आंबेडकर परिचर्चा का आज अंतिम दिन है.

राजद नेता ने कहा कि इस परिचर्चा में नए पुराने कार्यकर्ताओं बड़ी संख्या में आए जिससे उम्मीद है कि हमारे इस प्रयास से पार्टी को ताकत मिलेगी. आगामी चुनाव को स्वाभाविक बताते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आ रही है जिस कारण पार्टी ज्यादा से ज्यादा सक्रिय हो रही है. 

लीची खाने के फायदे

डॉक्टर तनवीर हसन ने बताया कि हमारी पार्टी और महागठबंधन का भी लक्ष्य चुनाव है लेकिन उसी सिलसिले में पार्टी पहले ग्राउंड वर्क कर रही है.और पुरा होते ही एक नए योजना के साथ सामने आएंगे. प्रेस वार्ता के दौरान राजद के वरिष्ठ नेता ने स्थानीय सांसद पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि 4 वर्षों के दौरान बेगूसराय के सांसद ने कोई बुनियादी स्ट्रेक्चर पर काम नहीं किया है. 

 सिवा इसके की जब भी वे आते हैं तो कुछ न कुछ लोगों को पाकिस्तान रवाना कर देते हैं. अक्सर उनके साथ यही मामला है और बुनियादी काम उन्होने टेकअप नहीं किया है इसके सिवा। वार्ता के दौरान अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार, राजद नेता बाल्मिकी महतों एवं कार्यकर्ता कैलाश यादव मौजूद रहे.

Trending news