Bihar News: छपरा के सरयू नदी में पलटी नाव; 7 लोग लापता, तीन शव बरामद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1940303

Bihar News: छपरा के सरयू नदी में पलटी नाव; 7 लोग लापता, तीन शव बरामद

Chhapra Boat Accident: छपरा के मांझी के मटियार के पास सरयू नदी में नाव पलटने से 7 लोग लापता हो गए हैं. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. नौ लोगों ने तैरकर जान बचाई.

 

Bihar News: छपरा के सरयू नदी में पलटी नाव; 7 लोग लापता, तीन शव बरामद

Chhapra Boat Accident: बिहार के छपरा जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. हादसा नदी में नाव पलटने से हुई है, जिसमें 7 लोगों के लापता होने खबर है. ये हादसा मांझी मटियार के सरयू नदी ( Saryu Nadi Boat Accident ) में घटी है. तीन लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है, जबकि बाकियों की खोज जारी है. वहीं हादसे की खबर मिलते ही जिले के डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

घटना के बाद अफरा-तफरी मची हुई है. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. स्थानीय प्रशासन ने घटना की सूचना SDRF ( State Disaster Response Fund ) टीम को दे दी है.  

स्थानीय लोग लापता लोगों की कर रहे हैं तलाश
जानकारी के मुताबिक, सभी लोग नाव पर सवार हेकर दियारा से काम और खेती करके लौट रहे थे. तभी ये मांझी के मटियारी में इतना बड़ा नाव हादसा हो गया. इस नाव पर 18 लोग से ज्यादा सवार थे. ये हादसा उस वक्त हुआ जब नाव नदी के बीच अनबैलेंस हो गया. अब तक हादसे में लापता लोगों में से तीन लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है. स्थानीय लोग बाकी लोगों की तलाश कर रहे हैं. 

डीएम ने कहा
सारण के डीएम अमन समीर ने बताया कि दो महिलाओं के शव बरामद किए गए हैं जबकि बाकियों की तलाश जारी है. जबकि नौ लोग तैरकर बाहर आ गए हैं. 

अंधेरा होने की वजह स्थानीय गोताखोरों को हो रही है परेशनी
घटना के बाद लोगों मरने वाले लोगों के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल. पूरे गांव में मातम पसर गया है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन घटनास्थल पर मौजूद है.जबकि ग्रामीण अभी तक तलाश में जुटे हुए हैं. घटनास्थल पर नजदीक के कई गांव के लोगों की भी भीड़ जुट गई है. अंधेरा होने की वजह से स्थानीय गोताखोरों को लापता लोगों को तलाश करने में बहुत परेशानी हो रही है.

Trending news