Bihar Accident: सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन की दर्दनाक मौत; मातम में बदलीं शादी की खुशियां
Advertisement

Bihar Accident: सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन की दर्दनाक मौत; मातम में बदलीं शादी की खुशियां

Nalanda Road Accident: नालंदा जिले के गिरियक थाना इलाके के करीब एक सड़क हादसे में दूल्हा और दुल्हन की दर्दनाक मौत हो गई. ये हादसा उस समय पेश आया जब दूल्हा-दुल्हन की कार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी.

Bihar Accident: सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन की दर्दनाक मौत; मातम में बदलीं शादी की खुशियां

Death of Bride And Groom: बिहार के नालंदा से एक अफसोसनाक खबर सुनने को मिली. यहां शादी के महज कुछ घंटे बाद ही दूल्हा-दुल्हन की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. एक लम्हे में ही शादी की रौनक सन्नाटे में और खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल ,जिस कार में दूल्हा और दुल्हन विदाई के बाद रवाना हुए थे, उसे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में दूल्हा और दुल्हन की मौके पर ही जान चली गई. इस हादसे में दूल्हे का बहनोई जख्मी बताया जा रहा है. मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज करके ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. 

दोनों परिवारों के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को नवादा जिला से बारात गिरियक आई थी. शादी होने के बाद शनिवार की शाम कार से दूल्हा के साथ दुल्हन ससुराल जा रही थी. इस दौरान पुरैनी गांव के पास गैर कानूनी बालू लोडेड ट्रैक्टर ने कार में जबरस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दूल्हा-दुल्हन की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. मृतक के परिवारों के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों परिवारों में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं और हर तरफ सन्नाटा है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
मृतक दुल्हन की पहचान 20 साल की पुष्पा कुमारी के तौर पर हुई है. वो गिरियक थाना इलाके के सतौआ गांव की रहने वाली थी. वहीं, दूल्हे की पहचान नवादा जिला के रोह थाना क्षेत्र के महराना गांव निवासी तुला चौधरी के 27 साल के बेटे पुत्र श्याम कुमार के तौर पर की गई है. इस सड़क हादसे की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. गांव के लोग हादसे पर अफसोस का इजहार कर रहे हैं. गिरियक थाना इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद कार में सवार दूल्हा-दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लग गई है.

Watch Live TV

Trending news