Bihar: बैंक मैनेजर ने रस्सी देकर कहा फांसी लगा लो, क़र्ज़ हो जाएगा माफ़; महिला ने लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1778485

Bihar: बैंक मैनेजर ने रस्सी देकर कहा फांसी लगा लो, क़र्ज़ हो जाएगा माफ़; महिला ने लगा ली फांसी

Katihar Woman Suicide: कटिहार के एक प्राइवेट बैंक के महज 13 सौ रुपये की किस्त अदायगी को लेकर बैंककर्मी की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हंगामे के बाद बैंक कर्मी शाखा छोड़कर फरार हो गए. 

Bihar: बैंक मैनेजर ने रस्सी देकर कहा फांसी लगा लो, क़र्ज़ हो जाएगा माफ़; महिला ने लगा ली फांसी

Woman Commits Suicide Due To Harassment: बिहार के कटिहार में एक प्राइवेट बैंक के महज 13 सौ रुपये की क़िस्त अदायगी को लेकर बैंककर्मी की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल, बैंककर्मी कर्ज की आदायगी को लेकर महिला के घर पहुंचे. वहां पहुंच कर उन्होंने महिला को रस्सी देकर कहा कि लगा लो फांसी, कर्ज हो जाएगा माफ. ये मामला कदवा थाना इलाके के सागरथ गांव का है. महिला की फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले पर गांव में मचा कोहराम मच गया. हंगामे के बाद बैंक कर्मी शाखा छोड़कर फरार हो गए.

महज 1300 के लिए महिला की गई जान
मृतका के परिजनों ने निजी बैंक के शाखा प्रबंधक सहित 5 कर्मियों के खिलाफ कदवा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. गांव पहुंची कदवा थाना पुलिस ने मृतक महिला की लाश को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस पूरे मामले में परिजनों का कहना हैं कि, मैनेजर के साथ आए लोग 13 सौ की क़िस्त भुगतान की मांग कर रहे थे .मृतक महिला एक सप्ताह की मौहलत मांग रही थी. उससे मैनेजर ने कहा कि यह लो रस्सी और फांसी लगा लो, कर्ज माफ हो जाएगा. साथ ही उन्होंने महिला के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया. इस बीच, महिला अपने पति के घर लौटने का वास्ता देती रही.

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: पुलिस
कुछ देर बाद महिला ने बैंक मैनेजर की दी हुई रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला के दो छोटे बच्चे है और उसका पति मजदूर है. जानकारी के अनुसार, महिला ने महज 15 हजार का कर्ज  बैंक से 13 सौ की क़िस्त आदायगी पर लिया था , जिससे वह बकरी पालन कर रही थी. महिला ने 7 क़िस्तों की आदायगी कर दी थी. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. एसडीओपी बारसोई प्रेम नाथ राम ने कहा कि बैंक मैनेजर सहित बैंक शाखा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

Reporter:Rajeev Ranjan

Watch Live TV

Trending news