Bihar Paper Leaked: आधा घंटा पहले लीक हुआ इंटरमीडिएट मैथ का पेपर! यहां देखिए
Advertisement

Bihar Paper Leaked: आधा घंटा पहले लीक हुआ इंटरमीडिएट मैथ का पेपर! यहां देखिए

Bihar Board Intermediate Paper Leaked: बिहार बोर्ड की परीक्षाएं आज होनी थी लेकिन पहले ही दिन परीक्षा से आधा घंटा पहले पेपर लीक हो गया. 

File PHOTO

Bihar Intermediat Math Paper Leaked: पेपर लीक होने की समस्या बेहद आम सी हो गई है. ना सिर्फ बड़े-बड़े एग्जाम्स के पेपर लीक हो रहे हैं बल्कि छोटी परीक्षाओं में सेंधमारी हो रही है. ताजा खबर आ रही है कि बिहार बोर्ड की 12वीं कक्षा का मैथ का पेपर लीक हो गया है. आज यानी 1 फरवरी से बोर्ड की परीक्षाओं का आगाज हुआ और पहले ही दिन मैथ का पेपर का लीक हो गया. बताया जा रहा है कि एग्जाम से करीब आधा घंटा पहले ही पेपर लीक हो गया.

SHO ने महिला कांस्टेबल के साथ किया अश्लील डांस, यूजर्स बोला- असतग़फिरुल्लाह!

fallback

पेपर लीक होने जानकारी मिलते ही डिपार्टमेंट हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि एग्जाम से कुछ देर पहले ही जमुई और नालंदा में बच्चों को लीक पेपर के हिसाब से तैयारी करते देखा गया है. परीक्षा का आगाज़ साढ़े 9 बजे होना था लेकिन उससे पहले ही पेपर व्हाट्सएप और एग्जाम सेंटर्स के बाहर गलियों में घूमता नजर आया. बच्चे नीचे बैठकर पेपर के हिसाब से तैयारी करते नजर आ रहे हैं. 

नालंदा के जिला शिक्षा अधिकारी केशव प्रसाद ने कहा है कि उन्हें पेपर लीक होने की कोई जानकारी नहीं है. दावा किया कि क्वेश्चन पेपर साढ़े 9 बजे से पहले नहीं खोला गया. पेपर लीक होने की खबरें महज़ अफवाह हैं. इतना ही नहीं केशव प्रसाद ने यहां तक कह दिया है कि इस तरह की अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त-सख्त काकर्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news