पति की मौत के 6 माह बाद विधवा को ससुर से प्यार; मामला पहुंचा थाने और हो गया खेल !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2095868

पति की मौत के 6 माह बाद विधवा को ससुर से प्यार; मामला पहुंचा थाने और हो गया खेल !

Gopalganj News: यह पूरा मामला भोरे थाना इलाके के दुबवलिया गांव का है, जहां एक आदमी की छह महीने पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की परेशानी आ गई.

पति की मौत के 6 माह बाद विधवा को ससुर से प्यार; मामला पहुंचा थाने और हो गया खेल !

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है.  जिले के भोरे थाना इलाके में एक विधवा बहू को अपने ही चचेरे ससुर से प्रेम हो गया. जब इस रिश्ते की खबर रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को पता चला तो सभी ने इस रिश्ते का विरोध करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते ये मामला थाना पहुंच गया. बाद में थाना कैंपस में मौजूद मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.
 
दरअसल, यह पूरा मामला भोरे थाना इलाके के दुबवलिया गांव का है, जहां एक आदमी की छह महीने पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की परेशानी आ गई. विधवा इस परेशानी से लड़ रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद का हाथ बढ़ाया. इसी बीच, विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और कुछ ही दिनों में एक दोनों काफी करीब आ गए. मामला शादी तक पहुंच गया.

वहीं, इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और ग्रामीण को हुई तो दोनों का विरोध शुरू हो गया. लेकिन विधवा लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बनाती रही. जबकि दूसरी तरफ से महिला के परिवार लगातार इस संबंध को तोड़ने का दबाव बना रहे थे, लेकिन इसी बीच मामला थाना पहुंच गया.

पुलिस भी रही नाकाम
नजदीकी थाने की पुलिस ने दोनों प्रेमियों को काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन, दोनों को समझाने में पुलिस भी नाकाम हो गई. पुलिस से जब बात नहीं बनी तो शाम को थाने के अहाते में मौजूद मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई.

पुलिस ने क्या कहा?
शादी के बाद महिला काफी खुश थी. उसने शादी के बाद कहा कि उसे जीवन का आसरा मिल गया. भोरे थाना के एसएचओ अनिल कुमार कहा कि थाना कैंपस में मंदिर है, जहां दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों को अपने घर भेज दिया गया.

 

 

Trending news