Bhajanpura: ताश के पत्तों की तरह बिखर गई 20 साल पुरानी तीन मंजिला इमारत; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1601232

Bhajanpura: ताश के पत्तों की तरह बिखर गई 20 साल पुरानी तीन मंजिला इमारत; Video

Bhajanpura: भजनपुरा में एक तीन मंजिला बिल्डिंग ढह गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

Bhajanpura: ताश के पत्तों की तरह बिखर गई 20 साल पुरानी तीन मंजिला इमारत; Video

Bhajanpura: देश की राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 3 मंजिला इमारत ढह गई. ये हादसा बुधवार दोपहर को पेश आया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इस बिल्डिंग को खतरनाक घोषित करने के बाद 12 दिन पहले खाली करा दिया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार फायर डिपार्टमेंट को बिल्डिंग के गिरने के बारे में 3:05 मिनट पर पता चला था.

पुलिस ने क्या कहा?

जानकारी के मिलने के बाद फायर डिपार्टमेंट मौके पर पहुंचा. पुलिस से अनुसार “एसएचओ जाफराबाद और एसएचओ भजनपुरा मौके पर पहुंचे. इलाके की घेराबंदी कर दी गई. बीएसईएस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गए और बचाव अभियान शुरू किया गया. उन्होंने कहा कि मलबा हटाने का काम चल रहा है. भजनपुरा की बिल्डिंग गिरना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में बिल्डिंग गिरते हुए दिखाई दे रही है और लोग चीख चिल्ला रहे हैं. ये मंजर काफी भयानकर दिखाई दे रहा है. पुलिस के अनुसार ये बिल्डिंग 20 साल पुरानी थी और 25 स्क्वायर यार्ड के प्लॉट पर बनाई गई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले एक मार्च को एक चार मंजिला इमारत आग लगने के बाद ढह गई थी. इस हादसे में कई फायरमैन को नुकसान पहुंचा था.

इस हादसे के बारे में दिल्ली के फायर सर्विस चीफ अतुल गर्ग ने बताया था- “हमने तुरंत 18 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा. आग बेसमेंट में लगी और ग्राउंड फ्लोर तक फैल गई. जैसे-जैसे यह और फैलता गया, हमें चिंता हुई कि यह पूरी इमारत और आस-पास के घरों (भीड़भाड़ वाले पड़ोस में) को अपनी चपेट में ले सकता है, और इसलिए हमने नौ और निविदाएँ भेजीं, ”

Trending news