Bhabhi Nagin Dance Video: बर्थडे पार्टी में भाभी बन गईं 'देसी नागिन', अंकल बन गए अमरीश पुरी; फिर हुआ तांडव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2475364

Bhabhi Nagin Dance Video: बर्थडे पार्टी में भाभी बन गईं 'देसी नागिन', अंकल बन गए अमरीश पुरी; फिर हुआ तांडव

Bhabhi Nagin Dance Video: आजकल लोग इतना अच्छा डांस करते हैं कि वहां माहौल बन जाता है. कई लोग अजीबोगरीब तरीके से डांस करते हैं. ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

Bhabhi Nagin Dance Video: बर्थडे पार्टी में भाभी बन गईं 'देसी नागिन',  अंकल बन गए अमरीश पुरी; फिर हुआ तांडव

Bhabhi Nagin Dance Video: सोशल मीडिया के जमाने में शादी या बर्थडे पार्टी में डीजे बजने के बाद लोग खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं. वे डीजे की धुन पर नाच रहे होते हैं. आजकल लोग इतना अच्छा डांस करते हैं कि वहां माहौल बन जाता है. कई लोग अजीबोगरीब तरीके से डांस करते हैं. ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक महिला और बुजुर्ग व्यक्ति ने जन्मदिन के मौके पर एक साथ मिलकर खूब डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ही नागिन की धुन पर डांस कर रहे हैं.

नागिन बन गई महिला
गाने की धुन पर भाभी नागिन बनकर नाचने लगीं और उनके साथ एक आदमी सांप बनकर ज़मीन पर लोटने लगा. दोनों को नचाने के लिए एक चाचा सपेरा बन गए और बांसुरी बजाने लगे. महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. दरअसल, डांस करने वाली महिला हेमा शर्मा एक एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर हैं. उन्होंने हाल ही में बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

Women Nagin Dance Video
पिछले महीने का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है (Women Nagin Dance Video) जिसमें वो एक बर्थडे पार्टी में नागिन बनकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ दो और लोग हैं जो उनसे उम्र में बड़े लग रहे हैं. एक शख्स ने सपेरे की पोशाक पहन रखी है और ऐसी एक्टिंग कर रहा है जैसे वो हेमा के सामने बांसुरी बजा रहा हो. तभी एक और शख्स आकर जमीन पर लेट जाता है और ऐसी एक्टिंग करता है जैसे वो सांप हो. इसके बाद वो लेटकर डांस करता है. 

कितने मिले हैं व्यूज
हेमा और वो शख्स साथ में डांस करने लगते हैं और बांसुरी बजाने वाला शख्स उनके पास आकर बांसुरी बजाने लगता है. इस बीच सामने बैठे लोग उनका डांस देखकर हंसते नजर आते हैं. हेमा दूसरों के पास भी डांस कर रही हैं, हालांकि, बाकी लोग असहज महसूस कर रहे हैं. हालांकि महिला की इस वोडियो को 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट किए हैं.

Trending news