Bengaluru Hotel Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन होटल्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2259922

Bengaluru Hotel Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन होटल्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Bengaluru Hotel Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तीनों होटल्स को खाली करा लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर

Bengaluru Hotel Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन होटल्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Bengaluru Hotel Bomb Threat: बेंगलुरु के तीन होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है. पुलिस ने जानकारी दी तीनों होटल ही नाी हैं, फिलहाल बॉम्ब स्क्वाड्स को साइट पर भेज दिया गया है और होटल्स को खाली कराया गया है. बता दें, इससे पहले बेंगलुरु के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

इससे पहले नॉर्थ ब्लॉक में मिली थी धमकी

आपको बता दें इससे पहले नॉर्थ ब्लॉक को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. यह वही जगह है जहां गृह मंत्रायल है. यह धमकी भी ईमेल के जरिए दी गई थी. हालांकि यह अफवाह साबित हुई. इससे पहले अप्रैल में, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, उत्तर प्रदेश और बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल भेजे गए थे, जिससे दहशत फैल गई थी. ये सभी धमकियां भी अफवाह साबित हुई थीं.

दिल्ली हाई कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

दिल्ली हाई कोर्ट ने इन घटनाओं को लेकर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. जवाब में, दिल्ली पुलिस ने 17 मई को एक रिपोर्ट सौंपी थी, जिसमें शहर भर में पांच बम निरोधक दस्ते और 18 बम पहचान टीमों की तैनाती का संकेत दिया गया था.

सेंट्रल रेंज के अंतर्गत आने वाले कुल 1,764 स्कूल, पूर्वी रेंज में 1,032, पश्चिमी रेंज में 1,762 और नई दिल्ली रेंज में 76 स्कूल हैं, याचिकाकर्ताओं ने ऐसे खतरों से निपटने और स्टूडेंट्स की हिफाजत सुनिश्चित करने के लिए एक व्यापक कार्य योजना की कमी के बारे में चिंता जताई है..

Trending news