शोएब मलिक से पहले इस स्मार्ट ब्वॉय के साथ जुड़ा था सानिया मिर्ज़ा का नाम
Advertisement

शोएब मलिक से पहले इस स्मार्ट ब्वॉय के साथ जुड़ा था सानिया मिर्ज़ा का नाम

Sania Mirza: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब दोनों के तलाक की ख़बरें सामने आ रही हैं. एक वक्त पर सानिया मिर्ज़ा और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के अफेयर की ख़बरें भी सामने आई थीं. 

 

शोएब मलिक से पहले इस स्मार्ट ब्वॉय के साथ जुड़ा था सानिया मिर्ज़ा का नाम

Sania Shoaib Divorce Controversy: भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर रहीं सानिया मिर्ज़ा ने अपने हुनर से देश का नाम इंटरनेशनल लेवल पर रौशन किया था. लेकिन उन्होंने उन्होंने शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन रह चुके शोएब मलिक से की थी जिसको लेकर उस वक्त उन्हें लोगों ने काफी क्रिटीसाइज़ भी किया था. हाल ही में दोनों के तलाक की ख़बरें भी सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि एक वक्त ऐसा था जब सानिया मिर्ज़ा का नाम बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा था, पर वह रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती थीं.

यह देखें: Photos: काले लिबास में शहनाज गिल ने लूट ली महफिल, पारदर्शी ड्रेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

fallback

करण जौहर का शाहिद कपूर को लेकर सवाल

एक वक्त था जब सानिया मिर्ज़ा और शाहिद कपूर के अफेयर को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थीं. इसपर करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफी विद करण में सानिया मिर्ज़ा से पूछा था कि , 'ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको कभी हिंदी फिल्म के लड़कों ने अप्रोच नहीं किया है?' जिस पर सानिया ने कहा था, 'मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ'. फिर करण कहते हैं, 'आपके और शाहिद के बारे में भी चर्चा हुई थी. क्या उनमें कुछ सच्चाई थी'. इस पर सानिया कहती हैं, 'मुझे याद नहीं, ये बहुत पहले की बात है. मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योंकि मैं बहुत ज़्यादा ट्रैवल करती हूं'. इसके बाद करण ने पूछा कि “वह रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में किसके साथ मैरी, हुकअप और किसको किल करना चाहेंगी”? तो इस पर उन्होंने कहा था कि वे हुकअप रणवीर सिंह, शादी रणबीर कपूर और किल शाहिद कपूर को करना चाहेंगी.

यह देखें: Fire in Car: चलती कार में लगी आग, धूं-धूं कर जलकर हुई राख

 

2010 में की थी शोएब मलिक से शादी

सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ साल 2010 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. ख़बरों की मानें तो दोनों का तलाक हो चुका है और सानिया मिर्ज़ा ने अपना दुबई वाला घर भी छोड़ दिया है. उनके तलाक की ख़बर को सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

Watch Live TV

Trending news