Basti News: पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने दोनों को दिया जहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1884925

Basti News: पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने दोनों को दिया जहर

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती में पति के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया गया और फिर आरोपियों ने दोनों को जहर दे दिया, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई.

Basti News: पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने दोनों को दिया जहर

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक भयानक मामला सामने आया है. यहां पति के सामने पत्नी के साथ गैंग रेप किया गया और फिर दोनों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला बस्ती जिले के रुधौली का है. 21 सितंबर को खबर आई है कि एक जोड़े ने जहर खा लिया है. स्थानीय लोग और परिजन कपल को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें बस्ती रेफर कर दिया गया. लेकिन इस दौरान पति की मौत हो गई, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया, जहां शुक्रवार को उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

खेती और ड्राइविंग करता था शख्स

जांच में सामने आया कि युवक खेती बाड़ी और ड्राइविंग का काम करता था. कपल के तीन बच्चे हैं जिनमें से एक 8 साल की बेटी, 6 साल का बेटा और 18 महीने की एक बेटी है. बच्चों ने पुलिस को जानकारी दी कि घर से कुछ दूर रहने वाले दो लोगों ने मां के साथ छेड़छाड़ की थी. जिसका विरोध उनके पिता ने किया था.

घर में घुसकर महिला के साथ रेप

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपियों ने जबरदस्ती घर में घुसकर महिला के साथ गैंग रेप किया और कपल को जहर खिला दिया. जहर की वजह से दोनों की हालत बिगड़ने लगी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बच्चों ने अपने माता-पिता का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें वह उनके साथ हुई वारदात का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं.

बस्ती एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा कि मामले की जांच की गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से एक नाबालिग है. दोनों पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news