Balasore Train Accident: क्रिकेटर सहित बॅालीवुड के कई दिग्गजों ने जताया शोक,पढ़ें क्या लिखा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1723696

Balasore Train Accident: क्रिकेटर सहित बॅालीवुड के कई दिग्गजों ने जताया शोक,पढ़ें क्या लिखा

Balasore Train Accident:  बालासोर हादसे ने देश को हिलाकर रख दिया है. बॅालीवुड और क्रिकेटर के कई हस्तियों ने इस घटना पर शोक जताया है. सलमान खान, विराट कोहली और भी कई हस्तियों ने शोक जताया.

Balasore Train Accident: क्रिकेटर सहित बॅालीवुड के कई दिग्गजों ने जताया शोक,पढ़ें क्या लिखा

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में भयानक ट्रेन हादसे में अब तक 288 लोगों की मौत हो चुकी है और 900 से अधिक लोग घायल हैं. इस भयानक घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया.आपको बतो दें कि ये घटना शुक्रवार को शाम  7 बजे हुआ है. इस घटना पर देश के बॅालीवुड सहित कई क्रिकेटरों ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

 इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग और स्टार प्लेयर विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और इरफान पठान समेत कई क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के ज़रिये शोक जताया .

वहीं बॅालीवुड के भी कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया के ज़रिये शोक व्यक्त किया है.इसमें सलमान खान, अजय देवगन, कियारा आडवानी और सन्नी देओल सहित कई बॅालीवुड हस्ती ने गहरा दुख जताया.

सहवाग ने ट्विट कर लिखा कि ओडिसा में हुए हादसे सुनकर दुख हुआ.और अपने खोने वाले प्रियजनों के सभी परिवार के प्रति संवेदनाएं और घायलों की जल्द स्वस्थ्त होने की दुआ करते हैं.और विराट कोहली ने लिखा कि ओडिसा में ट्रेन हादसा सुनकर कर काफी दुख हुआ और मेरी उन परिवार वालों के प्रति गहरी संवेदना है जिनिहोंने अपने खोये.और साथ ही सभी घायलों के जल्द टीक होने की दुआ करता हूं. 

भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कॅामेंटेटर इरफान पठान ने ट्विट कर लिखा कि ओडिशा से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. इस भीषण ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले परिवारों के लिए मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं. 

बॅालीवुड स्टार ने जताया गहरा दुख
भारतीय फिल्म में भाई जान यानी सलमान खान ने ट्विट कर कहा कि एक्सीडेंट के बारे में जान मैं बहुत दुखी हुआ.अल्लाह मरने वालों की आत्मा को शांति दे इसके अलावा जख्मी लोगों को इस असहनीय दर्द से उबरने में मदद करे.

अजय देवगन ने लिखा कि बालासोर ट्रेन हादसे में प्रभावित लोगों को भगवान हिम्मत दे और मरने वालों की आत्मा को शांति प्रदान करे.

Trending news