Bageshwar Dham News: पीएम मोदी के भाई ने की धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात, जानिए क्या हुई बात?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1761063

Bageshwar Dham News: पीएम मोदी के भाई ने की धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात, जानिए क्या हुई बात?

Bageshwar Dham News: पीएम मोदी के छोटे भाई  दामोदर दास मोदी प्रहालाद बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने पहुंचे हैं.  उन्होंने बताया है कि धीरेंद्र शास्त्री से उनकी क्या बात हुई.

Bageshwar Dham News: पीएम मोदी के भाई ने की धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात, जानिए क्या हुई बात?

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री काफी सु्र्खियों में रहते हैं. वह दावा करते हैं कि उनके पास ऐसी सिद्धी है जिसके जरिए वह अर्जी लगाने वाले के बारे में सब कुछ जान जाते हैं. वह कई बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. उनके इस दावे को लेकर कई लोगों ने उन्हें चैलेंज भी किया है. अब पीएम मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए पहुंचे. अब इस मुलाकात के बाद प्रहालाद का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि धीरेंद्र शास्त्री के साथ उनकी क्या बातचीत हुई है. आइये जानते हैं.

पीएम मोदी के भाई ने क्या मांगा

मीडिया से बातचीत के दौरान पीएम मोदी के छोटे बाई प्रहालाद ने कहा कि उन्होंने बागेश्वर बाबा से मांगा है कि 2024 में एक बार फिर जनता बीजेपी में यकीन दिलाकर सरकार बनाकर मौका दे. यही मेरी प्रार्थना है, मोदी ने कहा कि देश का ऐसे ही मान सम्मान बढ़ता रहे. यही मेरी इच्छा है.

धीरेंद्र शास्त्री से क्या हुई बातचीत

जब पूछा गया कि आपकी धीरेंद्र शास्त्री से क्या बात हुई. तो उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीति से जुड़ी बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि उन्हें छतरपुर आकर काफी अच्छी लगा है, सभी लोगों ने बेहद प्यार दिया. ये सब बागेश्वर धाम की कृपा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें अगले साल लोकसभा चुनाव हैं. ऐसे में पीएम मोदी और पार्टी के दूसरे नेता कार्य में जुटी हुए हैं. पीएम मोदी ने हाल ही में भोपाल में जनसभा को संबोधित किया था. वहीं मध्यप्रदेश में भी इस साल के आखिर में चुनाव हैं.  जिसकी वजह से बीजेपी पार्टी एमपी में काफी स्रकीय नजर आ रही है.

Trending news